logo-image

Marjaavaan की इस एक्ट्रेस ने जब पहना लहंगा व्हाइट, लूट कर ले गईं सारी लाइमलाइट

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया (Tara Sutaria) अपने फैशन स्टाइल को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही है. बता दें, तारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें (tara sexy photos) शेयर की है जिसमें वे डिजाइनर कपड़ों में (tara white lehenga) नजर आ रही है.

Updated on: 06 Jan 2022, 04:01 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने बहुत ही कम टाइम में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अच्छा-खासा नाम कमा लिया है. इसमें कोई शक भी नहीं है कि एक्ट्रेस ने अपनी पहली फिल्म 'student of the year 2' से लोगों के दिलों में अपनी जगह बना ली थी. इसमें कोई दोराय नहीं है कि एक्ट्रेस आए दिन किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है. खैर, इस बार वो अपने फैशन स्टाइल को लेकर काफी चर्चाएं बटोर रही है. बता दें, तारा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें (tara sexy photos) शेयर की है जिसमें वे डिजाइनर कपड़ों में (tara sutaria white lehenga) नजर आ रही है. तस्वीरें भी ऐसी है कि हर किसी की नजर उनसे हट नहीं रही है.

                                             

दरअसल, तारा ने फैशन डिजाइनर फाल्गुनी शेन पिकॉक के डिजाइन किए हुए लहंगे में फोटोशूट (tara sutaria photoshoot) करवाया है. जिसकी बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में तारा व्हाइट कलर के लहंगे में तैयार हुई है. जिस पर सिल्वर कलर का हैवी वर्क किया गया है.इस थ्री पीस सेपरेट्स सेट्स वाले आउटफिट में एक्ट्रेस किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही है. इस लहंगे की खास बात ये है कि इसमें ट्रेडिशनल और मॉर्डन दोनों ही लुक का तड़का लगाया गया है. 

                                             

अब, ड्रेस की बात जरा डीटेल में करें तो हैवी एंब्रायडरी के साथ ही इस लहंगे (tara sutaria lehenga choli) के लिए शियर फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया है. जिसकी वजह से ये तारा के लुक को और भी ग्लैमरस बना रहा है. तारा के लुक को सबसे हटकर बनाने का काम उनका ब्लाउज कर रहा है. बता दें, इस क्रॉप स्टाइल चोली पर इंट्रीकेट एंब्रॉइडरी की गई है. जिसे मैचिंग थ्रेड वर्क के रूप में किया गया था. जिसकी डीप वी प्लजिंग नेकलाइन इसे बोल्ड बना रही है. वहीं दूसरी तरफ इस ब्लाउज की हेमलाइन को भी थोड़ा हटके डिजाइन किया गया है. वहीं फ्रंट पर दी गई डीप प्लंजिंग नेकलाइन उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर ऐड कर रहा था. बैक पोर्शन पर ब्लाउज में टैसल्स से सजी डोरी दी गई थी. 

                                             

एक्ट्रेस इस क्रॉप चोली में अपनी टोन्ड ऐब्डमन फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है. तारा ने अपने इस लहंगे और चोली के साथ सीक्वेंड पट्टी से सजे दुपट्टे को कैरी किया हुआ है. जिसके बॉर्डर को ट्रायंगल शेप में रखा गया है, जो उन्हें फ्रंट से बढ़िया स्टाइल दे रहा है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस इस लहंगे में बेहद ही प्यारी लग रही है. वहीं उनकी खूबसूरती में उनका गजरा चार चांद लगा रहा है. जिसे मिड पा्र्टीशन हेयर स्टाइल में जूड़े के चारो तरफ सेट किया गया है. वहीं तारा हमेशा की तरह अपने सिग्नेचर मेकअप में नजर आ रही है. जिसमें उन्होंने पिंक चिक्स और पिंक शेड की न्यूड लिपस्टिक को चुना है.  

                                             

तारा ने अपने इंडियन लुक को पूरा करने के लिए इयरिंग्स और रिंग भी पहनी है. मेकअप के लिए आई-शैडो, स्लिक विंग्ड आईलाइनर, मस्कारा, ब्लश्ड चीक्स, माथे पर छोटी बिंदी के साथ बालों को स्लीक बन में स्टाइल किया हुआ है.  एक्ट्रेस का ये लुक फैंस को इतना पसंद आ रहा है कि उनकी निगाहें तारा पर से हट नहीं रही है.