logo-image

Fashion Earrings: Shraddha Kapoor का ये Earrings Collection, किसी भी ओकेजन पर करें ट्राई

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहती है. एक्ट्रेस का फैशन सेंस इतना कमाल का है कि हर कोई उनके स्टाइल (shraddha kapoor fashion) का दीवाना है.

Updated on: 09 Jan 2022, 04:59 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) आए दिन सोशल मीडिया पर अपने लुक्स को लेकर चर्चाओं में रहती है. एक्ट्रेस का फैशन सेंस इतना कमाल का है कि हर कोई उनके स्टाइल (shraddha kapoor fashion) का दीवाना है. श्रद्धा को फेशनेबल एक्ट्रेस की लिस्ट में बॉलीवुड इंडस्ट्री में टॉप में ही गिना जाता है. वो अपने स्टाइल से हमेशा ये साबित करती आई है कि कोई भी उनके लुक को अपनाकर ट्रेंडी स्टाइल स्टेटमेंट क्रिएंट कर सकता है. अब, ज्यादातर हम उनके आउटफिट्स की ही बात करते है. लेकिन, आज हम उनके ईयरिंग्स (shraddha kapoor beautiful earings) के ऊपर नजर डालेंगे. जो वो इंडियन और वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ बखूबी कैरी करती नजर आती है. इसके साथ ही आए दिन अपने लुक के साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट्स करती रहती है. जो यंग गर्ल्स को काफी पसंद आता है. तो, चलिए आपको श्रद्धा कपूर के ऐसे ही कुछ इयरिंग्स दिखाते है जो आप किसी ओकेजन या पार्टी में आसानी से कैरी कर सकते है. 

                                                               

बिग साइज सिल्वर इयरिंग्स 
आजकल वेस्टर्न ड्रेसेज के साथ सिंपल इयरिंग्स करने का फैशन (shraddha kapoor lifestyle) चल रहा है. तो, देर किस बात की है अपने लुक को एनहेंस करने के लिए आप भी श्रद्धा कपूर की तरह सिल्वर हूप इयरिंग्स कैरी कर सकते है.

                                                             

चांदबाली इयरिंग्स
वहीं दूसरे नंबर पर अगर आप किसी ओकेजन में इंडियन ड्रेस (shraddha kapoor instagram) पहन रहे है जैसे साड़ी या गाउन वगैराह तो, एक्ट्रेस की तरह लॉन्ग ब्लू चांदबाली इयरिंग्स से अपने लुक में चार चांद लगा सकते है. श्रद्धा ने बेहद ही खूबसूरत वाइब्रेंट साड़ी पहनी है. आप भी इंडियन वियर करतेटाइम इन इयरिंग्स को पहनकर अपने लुक की शोभी बढ़ा सकते है. 

                                                             

थ्रेड वर्क फ्यूजन इयरिंग्स
वहीं अगले नंबर थ्रेड वर्क फ्यूजन इयरिंग्स आते है. फेस्टिव और वेडिंग सीजन में बिग साइज पीकॉक फेदर पिंक थ्रेड इयरिंग्स कैरी करने के लिए अच्छा ऑप्शन है. श्रद्धा ने इन इयरिंग्स को लाइम ग्रीन को ऑर्ड सेट के साथ कैरी किया है. आप भी किसी लाइट वेस्टर्न ड्रेस के साथ इन्हें पहन सकते है. इन इयरिंग्स में लगीं कौड़ियां आउटफिट को एलिगेंट और यूनीक लुक दे सकती है. 

                                                           

एलिगेंट झुमके 
वेडिंग सीजन में हैवी इंडियन ड्रेसेज के साथ एलिगेंट झुमके पहनना बहुत अच्छा ऑप्शन रहेगा. आप श्रद्धा कपूर की तरह अपने इंडियन लुक के साथ अट्रैक्टिव झुमकियां कैरी कर सकते है. ये इयररिंग्स डिफरेंट इसलिए भी हैं क्योंकि इसमें एक नहीं बल्कि 3 झुमकीयां हैं जिनसे नजरे हटाना आसान नहीं है.