logo-image

Hina Khan बोल्ड फोटोशूट के लिए अलमारी में हुईं फिट, फैंस को लगने लगीं 'गिरगिट'

एक्ट्रेस हिना खान (hina khan) टीवी जगत के साथ-साथ बॉलीवुड का भी जाना-माना नाम है. हाल ही में हिना नेअलमीरा में बैठकर फोटोशूट (hina khan photoshoot) करवाया है. एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे पोज दिए है कि फैंस के देखकर होश ही उड़ गए है.

Updated on: 11 Jan 2022, 05:48 PM

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस हिना खान (hina khan) टीवी जगत के साथ-साथ बॉलीवुड का भी जाना-माना नाम है. वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है. हाल ही में हिना खान ने एक फोटोशूट करवाया है. जिसकी तस्वीरें इतनी कमाल की है कि सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रही है. दरअसल, ये फोटोशूट (hina khan photoshoot) उन्होंने अलमीरा में बैठकर करवाया है. हिना ने ऐसे-ऐसे पोज दिए है कि फैंस के तो देखकर होश उड़ गए है. एक पल के लिए तो आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि कोई इस तरह से अलमारी में बैठकर फोटोशूट (hina khan latest photoshoot) कैसे करवा सकता है. जहां कभी हिना की तस्वीरें फैशन को लेकर वायरल होती थी. आज उनके पोज के चलते ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. 

                                                                 

आपको बता दें,  हिना खाली वॉर्डरोब में बैठकर पोज देती नजर आ रही है. जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. हिना ने फोटोशूट के लिए ग्रीन कलर (hina khan green dress) की ड्रेस पहनी हुई है. जिस पर येलो कलर की स्ट्राईप बनी हुई है. वहीं कमर के पास से कटआउट डिजाइन बना हुआ है. इस ड्रेस की टाइट फिटिंग हिना की परफेक्ट फिगर को शो ऑफ करने के लिए काफी है. अपर पोर्शन में जूल नेकलाइन और फुल स्लीव इस ड्रेस को बेहद खूबसूरत बना रहे हैं.

                                                                 

वहीं हिना के मेकअप की बात करें तो एक्ट्रेस ने ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखने के लिए ड्रेस के साथ सॉफ्ट ग्लैम मेकअप किया है. जबकि येलो कलर का आईलाइनर हर किसी का ध्यान खींचने के लिए काफी हाइलाइट हो रहा है. वहीं बालों में मेसी बन और ग्लॉसी लिप्स हिना को बिल्कुल परफेक्ट लुक (hina khan sexy photoshoot) दे रहे हैं. एक ओरिजनल फैशनिस्टा की तरह हिना ने इस बॉडीकॉन शार्ट ड्रेस के साथ ब्राइट येलो कलर की स्टिलिटो को मैच किया है. जो किसी का भी ध्यान खींचने के लिए काफी है.

                                                               

तस्वीरों में हिना एक से बढ़कर एक पोज देती हुई नजर आ रही है. कभी वो अलमारी से लटककर पोज दे रही है तो कभी उसमें बैठकर. लेकिन, एक्ट्रेस का हर पोज बेहद कातिलाना है. 

                                                               

हिना आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है. अब कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस ने मास्क हटाकर एक तस्वीर शेयर की थी. जिसने सोशल मीडिया पर बवाल मचा दिया था. इस सेल्फी में हिना के चेहरे पर लाल रंग की एक लंबी-सी लाइन नजर आ रही थी. एक्ट्रेस की ऐसी हालत लगातार मास्क लगाने की वजह से हुई थी. इसका ज्रिक एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशयल इंस्टाग्राम पोस्ट में करके किया था. एक्ट्रेस इस तस्वीर में बिना मेकअप नजर आईं और उनके चेहरे पर लाल निशान साफ दिख रहा था. इस तस्वीर को देखकर ही फैंस चौंक गए थे.