logo-image

Kareena Kapoor की ये ट्रेडिशनल ड्रेस टिप्स, Wedding Season के लिए हैं बिल्कुल फिट

वेडिंग सीजन चल रहा है. इस दौरान सबकी शॉपिंग शुरू हो जाती है. ऐसे में अगर आपको नहीं समझ आ रहा है कि क्या खरीदें तो बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान की इन ट्रेडिशनल ड्रेसेज की ओर नजर डाल लीजिए.

Updated on: 23 Nov 2021, 12:52 PM

मुंबई:

बॉलीवुड दीवा करीना कपूर खान फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है. एक्ट्रेस आए दिन अपने लुक्स से सभी का दिल दहला देती हैं. करीना का ड्रेसिंग स्टाइल कितना स्टाइलिश है. ये तो सभी जानते है. एक्ट्रेस इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस तो है ही इसके साथ ही वो स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी जानी जाती हैं. करीना इंडियन और वेस्टर्न दोनों में ही अपना जलवा बिखेरती खूब नजर आती हैं. लेकिन, अब जरा वेडिंग सीजन चल रहा है तो, करीना की उन ड्रेसेज की बात कर लेते है जो वेडिंग के टाइम पर आपको गजब का लुक देंगी. लेकिन, हम यहां ब्राइड के लिए कपड़ों का सेलेक्शन नहीं करवाएंगे. यहां बात दुल्हन की बहन के लिए हो रही है. जो उसे स्टाइलिश लुक देगी. अब, बात शादी की हो रही है तो, ये ट्रेडिशनल ड्रेसेज है जिन्हें पहनकर दुल्हन की बहन एकदम कमाल की लग सकती हैं.

                                           

इस लिस्ट में सबसे पहले ये शरारा सूट आता है. इन दिनों शरारा ट्रेंड में भी है. आप इस खूबसूरत शरारे से खुद को स्टाइल करके कमाल का लुक पा सकते हैं. शरारे के साथ आप शॉर्ट या लॉन्ग कुर्ता भी कैरी कर सकती हैं. या फिर चाहें तो क्रॉप टॉप या केप के साथ शरारा पहन सकती हैं. (photo credit: Instagram@Kareena Kapoor Khan FC)

                                           

वहीं दूसरे नंबर पर आप ये सूट ट्राई कर सकती हैं. करीना जितनी खुद इस पिंक-गोल्डन कलर की ड्रेस में लग रही हैं. उतनी ही आप भी लग सकती हैं. ये लहंगा शादी के टाइम पर पहनने के लिए बिल्कुल परफेक्ट है. इसके साथ आप बस एक हैवी नेकलेस पहन सकती हैं. इससे भी ड्रेस और आपकी खूबसूरती में चार चांद लग जाएंगे. (photo credit: Instagram@Kareena Kapoor Khan FC)

                                           

वहीं अगर आपको साड़ी का शौक है तो आप करीना के इस साड़ी लुक को ट्राई कर सकती हैं. इस दौरान अगर आपके पास बहुत सारे काम है तो आप किसी तरह का भारी भरकम कपड़ा ना पहनकर हल्की-सी ये साड़ी भी ट्राई कर सकती हैं. फ्लोरल साड़ी, आर्गेंजा या शिफॉन की साड़ी पहन सकती हैं. साड़ी के साथ ब्लाउज में आप एक्पेरिमेंट कर सकती हैं. पेपलम या क्रॉप टॉप ब्लाउज इसके साथ बहुत अच्छा लगेगा. (photo credit:Facebook@Bebolicious.2013)