logo-image

नाजुक त्वचा का रखना खास ख्याल, यहां मिलेगा पूरा भरोसा

Baby Skin Care: आप भी बेबी की नाजुक स्किन के लिए कैमिकल नहीं बल्कि डर्मेटोलॉजिस्ट द्वारा टेस्टेड प्रोडक्ट्स पर ही भरोसा करना चाहेंगे. इस आर्टिकल में आपकी सारी परेशानियों को दूर करते हुए एक सटीक उपाय बताने जाएंगे.

Updated on: 27 May 2022, 02:50 PM

highlights

  • डायपर के रेगुलर यूज से बेबी की स्किन पर रैशेज 
  • बेबी की स्किन का ध्यान टेस्टेड प्रोडक्ट से रखना चाहिए

नई दिल्ली:

Baby Skin Care: बच्चों की नाजुक त्वचा का खास ख्लाय रखा जाना चाहिए. वैसे तो मार्केट में स्किन केयर के ढेरों प्रोडक्ट्स मिलते हैं लेकिन सब पर विश्वास करना ठीक नहीं. आप भी बेबी की नाजुक स्किन के लिए कैमिकल नहीं बल्कि डर्मेटोलॉजिस्ट द्वारा टेस्टेड प्रोडक्ट्स पर ही भरोसा करना चाहेंगे. इस आर्टिकल में आपकी सारी परेशानियों को दूर करते हुए एक सटीक उपाय बताने जाएंगे. बेबी की त्वचा का ख्याल गाल्डरमा (Galderma) के प्रोडक्ट्स से रख सकते हैं.

Galderma पर विश्वास कितना सही 
बेबी के स्किनकेयर प्रोडक्ट्स में Galderma के प्रोडक्ट्स पर भरोसा कर सकते हैं. कंपनी 41 सालों से अपने प्रोडक्ट्स को लेकर विश्वसनियता बनाए हुए है. केंपनी द्वारा पेश सारे प्रोडक्ट्स को इस्तेमाल करने की सलाह डॉक्टर्स भी देते हैं क्यों की कंपनी के सारे प्रोडक्ट टेस्टेड हैं. यह नेस्ले की सब्सिडरी कंपनी है और 100 से ज्यादा देशों में अपने ग्राहकों को बेहतरीन प्रोडक्ट्स उपलब्ध करवाती है.

ये भी पढ़ेंः रात में सोने से पहले जरूर करें ये काम, रात को आएगी अच्छी और गहरी नींद

2 In 1 प्रोडक्ट फॉर बेबी
कंपनी टू इन वन सॉल्युशन पेश करती है, शैंपू एंड बॉडी वॉश. बेबी की नाजुक स्किन के लिए कंपनी Cetaphil Galderma Baby Gentle Wash Shampoo करती है. जिसे ऑनलाइन खरीदने का विकल्प भी ग्राहकों को मिलता है.

रैशेज़ नहीं सॉफ्ट- सॉफ्ट बम
बेबी को हमेशा डायपर पहनने रखने से बच्चे की स्किन पर रैशेज हो जाते हैं. इसके लिए भी गाल्डरमा (Galderma) एक सॉल्युशन पेश करती है. नाजुक त्वचा की खास देखभाल के लिए Cetaphil Diaper Cream का इस्तेमाल कर सकते हैं.