logo-image

मलाइका को टक्कर देने पहुंची एक्स पति अरबाज़ की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया, लहंगा ब्लाउज पहनकर ढाया कहर

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने जहाँ दिवाली पूरे रीति रिवाज़ के साथ मनाई वहीँ बॉलीवुड के एक्टर अरबाज़ खान भी कुछ अलग अंदाज़ में नज़र आए. दिवाली के शुभ मौके पर मुंबई के बीटाउन में कई सितारें पार्टीज में आते हैं.

Updated on: 06 Nov 2021, 09:45 AM

New Delhi:

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ ने जहाँ दिवाली पूरे रीति रिवाज़ के साथ मनाई वहीं बॉलीवुड के एक्टर अरबाज़ खान भी कुछ अलग अंदाज़ में नज़र आए. दिवाली के शुभ मौके पर  मुंबई के बीटाउन में कई सितारें पार्टीज में आते हैं. इनमें मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर और अरबाज खान व उनकी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी भी शामिल हुए. इस दौरान ही दोनों हसीनाओं का ऐसा लुक नज़र आया जो काबिले तारीफ था. जॉर्जिया के इस लुक को आप भी अपना सकते हैं. ये लुक देखने में जितना सिंपल है उतना ही अट्रैक्टिव भी है. जॉर्जिया के इस लुक से आप कलर कॉम्बिनेशन के आइडियाज़ भी ले सकती हैं. अगर जिन लड़कियों को जूलरी पहनना पसंद नहीं है तो आप इस बार जॉर्जिया से सिंपल लुक कॉपी कर सकती हैं. 

यह भी पढ़ें- Bhai Dooj के मौके पर लें ये Gifts, भाई-बहन के लिए हैं एकदम परफेक्ट फिट

बता दें कि इस बार जॉर्जिया का देसी लुक पहले के मुकाबले ज्यादा टक्कर देने वाला था. जॉर्जिया और अरबाज एक साथ सोहेल खान के घर रखी गई दिवाली पार्टी में शरीक हुए थे, इस दौरान दोनों देसी अवतार में नज़र आए. जॉर्जिया के लुक की बात करें तो उन्होंने ब्लैक ऐंड वाइट कलर का लहंगा सेट पहना था. इसमें घेरदार स्कर्ट थी और उसके साथ मैचिंग का स्ट्रैपी ब्लाउज था जो काफी अट्रैक्टिव था. इस स्ट्राइप्स वाले लहंगा सेट पर फ्लोरल प्रिंट और भी ज्यादा खूबसूरत लग रहा था.

लहंगे के साथ का ब्लाउज ब्रालेट स्टाइल का था. इसमें पतली स्ट्रैप थी, जो सामने से लो-कट नेकलाइन में थी. जॉर्जिया एंड्रियानी के जूलरी की बात करें तो उन्होंने अपनी जूलरी को मिनिमल रखा था. उन्होंने हाथ में कंगन पहने थे और कान में सिल्वर ईयररिंग्स विअर किए थे. ये लुक आप या तो किसी शादी , या फिर किसी दिवाली पार्टी मीट के लिए भी पेहन कर जा सकती हैं. अगर आपको कहीं सिंपल लुक कैरी करना है तो आप सिंपल एक लॉन्ग स्कर्ट और ब्लाउज पेहन कर जा सकती है और साथ ही लाइट जूलरी का सहारा भी आप ले सकती हैं. वहीं दूसरी तरफ अरबाज ने धोती स्टाइल का सफेद पजामा पहना था, जिसके साथ वह सिल्क का कुर्ता पहने दिखे. ये लुक उन पर काफी जच रहा था. 

यह भी पढ़ें- दिवाली पर चेन्नई के इस मंदिर में होते हैं माँ लक्ष्मी के दिव्य दर्शन, 8 स्वरूपों का भव्य संगम

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 18 साल तक एक-दूसरे का साथ निभाने के बाद अरबाज़ खान और मलाइका अरोड़ा दोनों साल 2017 में हमेशा-हमेशा के लिए अलग हो गएथे. तलाक के बाद जहां मलाइका का नाम अर्जुन कपूर के साथ जुड़ने लगा तो वहीं अरबाज की जिंदगी में जॉर्जिया एंड्रियानी ने एंट्री मारी थी. ऐसे में जब अरबाज से फिर से घर बसाने के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने नौजवानों को शादी जरूर करने की सलाह भी दी थी.