logo-image

शादियों में पहनने के लिए शानदार शेरवानियां

शेरवानी शादियों में एक अलग ही लुक देता है. अगर आप भी शादियों में शेरवानिया पहनना चाहते है तो हमने आपके लिए एक लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 28 Nov 2021, 11:13 PM

नई दिल्ली :

भारतीय शादियां परिवार और दोस्तों के साथ कुछ अच्छा समय बिताने का सबसे अच्छा समय होता है. शादियों में शामिल होने के लिए सभी लोग बेहद उत्साहित रहते है. लेकिन सब लोग इस उलझन में फंस जाते हैं कि आखिर पहने क्या?  तो आपको बता दें कि आपको चिंता करने की जरूरत बिलकुल भी नहीं है. एथनिक फैशन में कपड़े पहनना भले ही पुरुषों के लिए मुश्किल हो सकता है, लेकिन शेरवानी पहनना बिलकुल भी नहीं. शेरवानी शादियों में एक अलग ही लुक देता है. अगर आप भी शादियों में शेरवानिया पहनना चाहते है तो हमने आपके लिए एक लिस्ट तैयार की है. जिसको पढ़कर आपको भी समझ आ जाएगा कि आपको कैसी शेरवानी पहननी चाहिए. 

पारंपरिक शेरवानी

आप सफेद या गोल्डन धागे के काम के साथ क्लासिक काले रंग की पूरी तरह से कढ़ाई वाली शेरवानी पहन सकते है. अगर आप दूल्हे या दुल्हन के भाई हैं तो यह लुक आपके ऊपर बहुत अच्छा लगेगा. इसे प्री वेडिंग फंक्शन के लिए जैसे की - संगीत, तिलक में भी पहना जा सकता है. इस ब्लैक शेरवानी को आप शादी  में खुशी- खुशी पहन सकते हैं. 

बंद गला शेरवानी 

क्या आप दूल्हा या दुल्हन के पिता या भाई हैं?  अगर आप दूल्हा या दुल्हन के भाई या पिता है तो यह शेरवानी आपके लिए सबसे अच्छी है. क्यूंकि आप इसको आराम से पहन सकते हैं. आप सफेद रंग का सेल्फ प्रिंटेड डिजाइनर शेरवानी भी पहन सकते हैं. आपके काम को आसान करने के लिए आपको बता दें कि आप इस शेरवानी को काले या नीले रंग में चूज कर सकते है.  यह ऑल टाइम फेवरेट लुक है जो कभी भी चलन से बाहर नहीं हो सकता और रॉयल लुक देता है.

यह भी पढ़ें :शादियों के खाने की लिस्ट में ऐड करें ये तमाम स्वादिष्ट व्यंजन!

इंडो वेस्टर्न आउटफिट

क्या आप भी उन लोगों में शामिल है जो किसी भी नए ऑउटफिट को तरय करने से नहीं डरते हैं? तो यह इंडो वेस्टर्न फ्यूजन वेडिंग आउटफिट आपके लिए सबसे अच्छा है. आप सफेद या काले रंग की ट्राउजर के साथ ब्राउन बटन वाली पलाइन शेरवानी पहन सकते हैं. इस आउटफिट को स्टाइलिश लोफर्स या ऑक्सफ़ोर्ड के सेट के साथ पेयर कर आप शादी में डांस फ्लोर पर धूम मचा सकते हैं.