logo-image

Fashion Tips: Kajol की देखकर लाल ड्रेस में मस्ती, फैंस को लग रही है मिर्ची

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) को ज्यादातर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में ही देखा जाता है. लेकिन, इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें वेस्टर्न सिलहूट्स पसंद नहीं है. पर उन्हें इंडियन ड्रेसेज से कुछ खासा लगाव है.

Updated on: 05 Jan 2022, 10:19 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस (bollywood actress kajol) काजोल ने इस उम्र में भी अपना जलवा कायम रखा है. ये हम नहीं खुद उनका तस्वीरें कह रही है. एक्ट्रेस ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो जितनी कमाल इंडियन में लगती है उतना ही कहर वेस्टर्न में भी बरपाती है. पहले तो लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग के ही कायल थे. लेकिन, इन दिनों उनके फैशन स्टाइल के भी दीवाने होते जा रहे है. एक्ट्रेस को ज्यादातर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में ही देखा जाता है. लेकिन, इसका मतलब ये नहीं है कि उन्हें वेस्टर्न सिलहूट्स पसंद नहीं है. पर उन्हें इंडियन ड्रेसेज से कुछ खासा लगाव है. हालांकि जब कभी एक्ट्रेस वेस्टर्न अटायर्स कैरी करती हैं, तो उनकी बोल्ड अदाएं दिख ही जाती है. अब, इन तस्वीरों को ही देख लीजिए जो हाल ही में जमकर वायरल हो रही है. 

                                                               

आपको बता दें, एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर हुई है जिसमें उन्होंने रेड कलर का एक स्लिट गाउन कैरी किया (kajol dress photos) हुआ है. कहना गलत नहीं होगा कि एक्ट्रेस उसमें बेहद ही हॉट लग रही है. अपने बोल्ड लुक से काजोल हर किसी को दंग (kajol red dress) करती नजर आ रही है. वैसे तो अक्सर उन्हें साडियों में ही देखा जाता है. लेकिन, इस बार ये थाई-स्लिट गाउन उन पर बेहद ही जच रहा है.  

                                                             

काजोल की ड्रेस की बात जरा डीटेल में करें तो बॉडी हगिंग ड्रेस में उनकी कर्वी बॉडी काफी अमेजिंग लग रही है. साइड कर्व्स और फ्लैट टमी देख कर हर किसी ने यकीनन अपने नए गोल्स को सेट कर लिया होगा. ड्रेस में बनी डीप वी नेकलाइन और स्लीव्स पर बना कट डिजाइन इस लुक को और कातिलाना बनाने में कामयाब हो रहा है. वहीं ड्रेस के स्लिट से दिख रहे काजोल के टोन्ड लेग्स बेहतरीन (fashion tips) लग रहे हैं. काजोल इस ड्रेस में अलग-अलग पोज देती हुई नजर आ रही है. जिसकी वजह से वे खूब हाईलाइट हो रही है. 

                                                           

ये तो हो गई उनकी ड्रेस की बात. अब जरा उनके मेकअप (kajol makeup) और ज्वेलरी की बात करें तो उन्होंने ड्रॉपडाउन ईयररिंग्स और रिंग्स के साथ लुक को बहुत ही सिंपल रखा है. वहीं मेकअप के लिए कोहल्ड आंखें, मस्कारा, आई शैडो, डेवी फाउंडेशन, न्यूड टोन लिप्स और मिडल पार्टेज स्ट्रेट हेयर को खुला रखा है. काजोल के इस लुक को आप भी बहुत आसानी से कैरी कर सकते है. अक्सर लोग रेड कलर के साथ रेड कलर की लिपस्टिक और रेड कलर का आईशेडो लगाते हैं जिसकी वजह से उनका लुक खराब हो जाता है. ऐसे में याद रखें की ब्राइट कलर के साथ हमेशा मेकअप को सिंपल रखें. जैसे काजोल ने किया है. (Photo credit:Instagram@kajol)

                                                           

ये पहली बार नहीं है जब काजोल इस तरह के अवतार में कहर ढाती नजर आ रही है. एक्ट्रेस इससे पहले भी कई बार वेस्टर्न लुक में नजर आ चुकी है. जिसमें वे अपने बोल्ड लुक्स से फैंस को घायल कर चुकी है.