logo-image

Madhuri Dixit ने जब पहनी ये साड़ियां डिफरेंट, फैंस को लगी बहुत ही एलिगेंट

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) जितना अपने एक्सप्रेशन, डांस और एक्टिंग से लोगों का दिल चुरा लेती है. उतना ही अपने फैशन स्टाइल से लोगों के होश उड़ा देती है. अब, प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए माधुरी के इस साड़ी कलेक्शन पर नजर डाल लीजिए.

Updated on: 07 Dec 2021, 10:10 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित यूं तो डांस और एक्सप्रेशन की क्वीन मानी जाती है. वो ना सिर्फ अपने फैंस के लिए बल्कि इंडस्ट्री की कई एक्ट्रेसेज के लिए भी एक इंस्पिरेशन है. बात चाहे उनकी एक्टिंग की हो या फैशन की एक्ट्रेस हमेशा ही कमाल करती है. वैसे तो माधुरी को इंडियन और वेस्टर्न हर लुक में पसंद किया जाता है लेकिन, एक्ट्रेस इंडियन वियर्स में कुछ ज्यादा ही ब्यूटिफुल लगती है. ऐसा सिर्फ हम नहीं बल्कि उनके फैंस का भी मानना है. अब, चलिए माधुरी दीक्षित की कुछ साड़ियों का कलेक्शन आपको दिखा देते है. जो किसी को भी देखकर पसंद आ सकता है. ऊपर से वेडिंग सीजन है तो आप इन्हें प्री-वेडिंग फंक्शन्स के लिए भी सेलेक्ट कर सकती है. 

                                       

ऑग्रेंजा साड़ी 
इसमें सबसे पहले ऑर्गेंजा साड़ी आती है. वैसे भी ये साड़ी काफी ट्रेंड में हैं. माधुरी ने भी ट्रेंड को अपनाते हुए इस ब्लू कलर की फ्लोरल साड़ी को पहना है. माधुरी मे फ्लोरल एम्ब्रायडरी से सजी सिल्क ऑर्गेजा फैब्रिक की साड़ी को कैरी कर रखा है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस बेहद ही खूबसूरत लग रही है. इस साड़ी को फंक्शन्स के लिए सेलेक्ट किया जा सकता है. 

                                       

ब्लैक साड़ी 
वहीं अगले नंबर पर ये ब्लैक कलर की साड़ी आती है. एक्ट्रेस शीयर लुकिंग फैब्रिक से तैयार इस साड़ी में बेहद कमाल की लग रही हैं. माधुरी की साड़ी बेहद खूबसूरती से तैयार की गई है. साड़ी बिल्कुल नेट के जैसी है, जिसमें स्पार्कली-शाइनी और शिमरी इफेक्ट क्रिएट किए गए हैं.

                                       

सिक्विंस साड़ी
वहीं इन दिनों कई एक्ट्रेसेज को सिक्विंस साड़ी में देखा जा चुका है. माधुरी के वार्डरोब में भी ऐसी ही एक सिल्वर सिक्विंस साड़ी है. इस साड़ी पर सिल्वर कलर के सितारें सजे हुए है. जिसके साथ माधुरी दीक्षित ने हाफ स्लीव का मैचिंग ब्लाउज पहन रखा है. 

                                       

पिंक कलर साड़ी
वहीं लेडीज हो या लड़कियां पिंक सभी का फेवरेट होता है. आप भी एक्ट्रेस की तरह इस पिंक कलर की साड़ी को कैरी कर सकती है. जिसमें उनका लुक काफी रॉयल और क्लासी नजर आ रहा है. वेडिंग सीजन के लिए माधुरी की ये साड़ी और लुक एकदम परफेक्ट हैं. गोल्डन ब्रोकेड वर्क और बूटी एम्ब्रॉयडरी से साड़ी सजी हुई है. माधुरी ने मैचिंग गोल्डन ब्रोकेड वर्क वाले ब्लाउज को इसके साथ पेयर किया है.