logo-image

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया के लुक पर करोड़ों हुए घायल, जानें किसने किया ये जादू

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया भट्ट के करोड़ों फैंस के दिल आजकल बहुत तेज़ी से धड़क रहे हैं. उनकी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का लुक इतना शानदार है कि लोग क्रेज़ी होते जा रहे हैं.

Updated on: 03 Jul 2023, 04:53 PM

नई दिल्ली:

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: आलिया भट्ट और रणबीर सिंह स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के फर्स्ट लुक से अब जो भी टीज़र, ट्रेलर और गाने आए हैं उसे देखकर लोग आलिया के जबरन फैन बन गए हैं. इस फिल्म में आलिया का लुक अब आयी उनकी सभी फिल्मों से काफी अलग है. ना सिर्फ आलिया भट्ट के लुक के साथ बल्कि बॉलीवुड की पटाखा गुड्डी के मेकअप पर भी सबकी नज़र ठहर रही है. करोड़ों के बजट की इस फिल्म में करोड़ों रुपये मेकअप और कॉस्ट्यूम पर भी खर्च किए गए हैं. तो आइए जानते हैं उन सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट और कॉस्ट्यूम डिज़ाइनर के बारे में जिनका जादू ऐसा चला कि न्यूली मॉम बनीं आलिया भट्ट को देख लोग बेकाबू हो रहे हैं. 

किसने किया आलिया भट्ट का मेकअप 

80 के दशकों की सुपरहिट एक्ट्रेस हेलन के कहने पर बॉलीवुड इंडस्ट्री ज्वाइन करने वाले ये मेकअप आर्टिस्ट आज ना सिर्फ बॉलीवु़ड की कई बड़ी फिल्में कर चुके हैं बल्कि अंबानी से लेकर बच्चन्स, कपूर हर खानदान इनकी कला का दीवाना है. सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर ने ही आलिया भट्ट को फिल्म रॉकी एंड रानी की प्रेम कहानी में एक अलग अंदाज़ में इतना खूबसूरत दिखाया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mickey Contractor (@mickeycontractor)

हाल ही में उन्होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का गाना शेयर करते हुए लिखा Rocky Aur Rani…Our Labour of Love 💕 उनके इस पोस्ट के बाद मशहूर फिल्मेकर करण जौहर ने Love you Mickey!!!! You’re the best!!!! लिखकर तीन दिल बनाकर कमेंट किया. काजॉल ने भी उनके इस काम की तारीफ करते हुए लिखा Tooooooooo good. तो आप इस फिल्म के गाने को लेकर अगर आलिया भट्ट की खूबसूरती के दीवाने हो रहे हैं तो इसके पीछे सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मिक्की कॉन्ट्रेक्टर की मेहनत है.

किसने डिज़ाइन किए ये खूबसूरत कपड़े 

फिल्मों में जब डीप नेक ब्लाउज़, श्फॉन की साड़ी की बात हो तो भला मनीष मल्होत्रा के अलावा दूसरा ऐसा कौन हो सकता है जो इस लुक पर इतनी बारीकि से काम करें. ये तो सब जानते हैं कि जब भी कोई नहीं फिल्म आती है तो उस फिल्म में हीरोइन क्या पहनती है, उसके ब्लाउज़ का डिज़ाइन कैसा होता है इस पर सबकी नज़र होती है. फिल्म रिलीज़ के साथ ही ये डिज़ाइन भी वायरल हो जाते हैं. मार्केट में आलिया भट्ट की फिल्म रॉकी एंड रानी के नाम से इस डिज़ाइन के ब्लाउज़ भी बिकने लगते हैं. लेकिन इन डिज़ाइन्स के पीछे जिसकी असली मेहनत होती है उस बारे में कम लोग जानते हैं. 
न्यूज़ नेशन पर हमारी मुहिम रहती है कि फिल्म पर काम करने वाले ज्यादा से ज्यादा लोगों के बारे में हम आपतक जानकारी पहुंचाएं. 
इसी तरह की और स्टोरी पढ़ने के लिए आप हमारे साथ यूं ही जुड़े रहिये