logo-image

फंकी स्टाइल में जब दिखीं एक्ट्रेस, फैंस ने कहा ओवरलोड हो रही है Hotness

सनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी. जिसमें उन्होंने लहंगा स्कर्ट के साथ टी-शर्ट पहनी हुई है. कहना गलत नहीं होगा कि सनी का ये अनोखा एक्सपेरिमेंट बहुत ही जबरदस्त लग रहा है.

Updated on: 18 Oct 2021, 09:40 AM

highlights

  • सनी लियोनी ने चुनरी प्रिंट की लहंगा स्कर्ट पहनी हुई है. जिसके साथ एक कैजुअल टीशर्ट कैरी की है.
  • इस घाघरा स्टाइल में नीचे की तरफ गोल्डन वर्क किया गया है.
  • एक्ट्रेस ने फेस पर मिनिमल मेकअप किया हुआ है.

मुंबई:

बॉलीवुड की फेम एक्ट्रेस सनी लियोनी को जब भी देखा गया है. हॉट लुक में ही देखा गया है. वे जितना अपने हॉट लुक्स और एक्टिंग के लिए जानी जाती है. उतने ही अपने फैशन सेंस के लिए भी फेमस है. ड्रेस हो या गाउन या जींस-ट्राउजर हो. सनी हर लुक में ही कहर बरसाती नजर आती है. सनी वेस्टर्न लुक की तो क्वीन हैं ही लेकिन, उतनी ही वो अपने इंडियन लुक के लिए भी जानी जाती है. वे सूट हो या लहंगा हर ड्रेस को बेहद ही खूबसूरत ढंग से कैरी करती हैं. ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है. जब उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की. जिसमें उन्होंने लहंगा स्कर्ट के साथ टी-शर्ट पहनी हुई है. 

                                         

सनी फैशन के मामले में कभी भी अपने फैंस को नाराज नहीं करती. हर ड्रेस वो इस तरह से पहनती है कि फैंस का दिल लूट ले जाती है. अब, इस ड्रेस को ही ले लीजिए. जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है. जिसमें सनी कुछ अलग ही आउटफिट में नजर आ रही है. बता दें, सनी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है. जिसमें उन्होंने लहंगा स्कर्ट के साथ टी-शर्ट पहनी हुई है. कहना गलत नहीं होगा कि सनी का ये अनोखा एक्सपेरिमेंट बहुत ही जबरदस्त लग रहा है. सनी की ड्रेस की बात जरा डीटेल में करें तो सनी ने चुनरी प्रिंट की लहंगा स्कर्ट पहनी हुई है. जिसके साथ एक कैजुअल टीशर्ट कैरी की है. वैसे तो इससे पहले भी कई एक्ट्रेसेज ने लहंगा स्कर्ट पहनी हुई है. लेकिन, सभी ज्यादातर उसे शर्ट के साथ टीमअप करती नजर आईं है. लेकिन, सनी अपनी इस लहंगा स्कर्ट को टीशर्ट के साथ टीमअप करके अपने लुक को काफी अलग दिखाती नजर आ रही है.

                                         

तस्वीरों में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सनी ने ब्राउन कलर की ओवर साइज टीशर्ट पहनी हुई है. इस लॉन्ग लेंथ टीशर्ट को सनी ने रेड कलर की चुनरी प्रिंट के साथ टीमअप किया है. इस घाघरा स्टाइल में नीचे की तरफ गोल्डन वर्क किया गया है. सनी ने अपने इस लुक के साथ स्नीकर्स भी पहने हुए है. जो उनके लुक को काफी फंकी-सा स्टाइल दे रहे हैं. 

                                           

ये तो हो गई सनी की ड्रेस की बात. वहीं एक्ट्रेस के मेकअप की बात की जाए. तो, एक्ट्रेस ने फेस पर मिनिमल मेकअप किया हुआ है. इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस इस स्टाइल में भी बहुत ही कूल लग रही है. 

                                         

वैसे सनी के इंडो-वेस्टर्न लुक से हटकर इससे पहले के लुक्स की बात करें. तो वो इससे पहले प्रोपर इंडियन वियर्स में भी नजर आ चुकी है. जिसमें उन्होंने अपने फैंस पर बिजलियां गिराने का काम किया था. अब इस पिंक सूट को ही ले लीजिए जिसमें सनी किसी प्रिंसिज से कम नहीं लग रही है. सनी ने ये सूट गणपति सेलिब्रेशन्स के दौरान पहना था. जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही थी.