logo-image

लुक इंडियन हो या वेस्टर्न, दोनों में दिखाती हैं ये एक्ट्रेस आकर्षक तन

वैसे तो बॉलीवुड में ऐसी बहुत-सी एक्ट्रेसेज है जो फैशन के मामले में सबसे आगे रहती हैं. उनमें से एक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी है. मलाइका अरोड़ा हर लुक में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं फिर चाहे वो इंडियन हो या वेस्टर्न.

Updated on: 04 Sep 2021, 05:02 PM

मुंबई:

वैसे तो बॉलीवुड में ऐसी बहुत-सी एक्ट्रेसेज है जो फैशन के मामले में सबसे आगे रहती हैं. उनमें से एक मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी है. मलाइका अरोड़ा हर लुक में बेहद ही खूबसूरत लगती हैं फिर चाहे वो इंडियन हो या वेस्टर्न. इसमें कोई शक नहीं कि एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक हजारों दिल धड़काने के लिए काफी है. अब, मलाइका की इस साड़ी को ही ले लीजिए. मलाइका इस साड़ी को 'बिग  बॉस ओटटी' के प्रीमियर में पहने नजर आई थीं. उन्होंने साड़ी में कमाल के लटके-झटके दिखाए थे और उसी साड़ी में उन्होंने अपनी कुछ फोटोज भी शेयर की थीं. कहना गलत नहीं होगा एक्ट्रेस इस साड़ी में बेहद ही स्टनिंग और गॉर्जियस लग रहीं हैं. 

                                         

तस्वीरों में वे सीक्विन्ड साड़ी पहने नजर आ रही हैं. इन फोटोज में मलाइका का मदहोश कर देने वाला अंदाज देखने लायक है. इस मटेलिट गोल्डन साड़ी में मलाइका अरोड़ा ने ग्लैमर का तड़का लगाया. डीप नेक ब्लाउज, मैसी हेयर और परफेक्ट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने लुक को रॉक किया.

                                       

मलाइका का हर लुक अपनी और खींच ही लेता है. यकीन ना हो तो इस इंडियन लुक को ही ले लीजिए. जिसमें वो प्रोपर इंडियन साड़ी पहने हुए नजर आ रहीं हैं. ये मलाइका के अब तक के बेस्ट लुक में से एक था. जिसे देखते ही हर किसी की निगाहें उन पर ही थम गईं थी. मलाइका ने लाल रंग की पैठनी सिल्क की साड़ी पहन हुई थी. जिसके साथ प्लेन मैचिंग का हॉफ स्लीव ब्लाउज पहना था. वहीं इस खूबसूरत साड़ी को मलाइका ने सिल्वर टैम्पल ज्वैलरी के साथ मैच किया था. जबकि इस खूबसूरत लुक को और ज्यादा ट्रेडिशनल टच देने के लिए मलाइका महाराष्ट्रियन नथ पहने भी दिखीं थीं. 

                                       

सिर्फ ये ही नहीं मलाइका का ये लुक भी काफी चर्चा में रहा था. जब एक्ट्रेस ने इस प्रिंटेड साड़ी को प्लैन ब्लैक ब्लाउज़ के साथ स्टाइल किया. स्लीक हेयरडू, सिल्वर ज्वैलरी और परफेक्ट मेकअप के साथ एक्ट्रेस ने अपने लुक को और शानदार बनाया. 

                                         

अब इस रेड साड़ी को ही ले लीजिए. जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत लग रहीं थीं. उनकी खूबसूरती में तड़का उनकी अदाओं ने लगाया. मलाइका का हर लुक फैंस को उनका कायल बनाने के लिए काफी होता है. मलाइका के फैशन के आगे हर एक्ट्रेस का लुक फीका पड़ जाता है. मलाइका किसी इवेंट हो या अवॉर्ड फंक्शन, शादी हो या पार्टी, कहीं भी ग्लैमर का तड़का लगा देती हैं. और शानदार भी लगती हैं. बहुत कम ही ऐसा होता है खि उनके फैंस को उनका लुक पसंद ना आए वरना मलाइका का हर लुक फैंस का दिल चुरा ले जाता है. बात अगर खास तौर से इंडियन लुक कि की जाए तो वो जितने स्टाइलिश तरीके से वेस्टर्न लुक को कैरी करती हैं. उतने ही खूबसूरत ढंग से इंडियन लुक में कहर बरपाती हैं.