logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

बायोपिक में अहम किरदार निभाएंगी सुष्मिता सेन, जानें कब से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

सुष्मिता सेन जल्द ही एक बायोपिक में नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है, सुष्मिता सेन इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली है.

Updated on: 01 Sep 2022, 11:21 AM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन एक बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस हैं, लेकिन वे लंबे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए हुई हैं. पर अब सुष्मिता सेन जल्द ही एक बायोपिक में नजर आने वाली हैं. बताया जा रहा है, सुष्मिता सेन इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाली है. तरण आदर्श  ने भी इसको लेकर ट्वीट किया है. ट्वीट के मुताबिक, इस फिल्म के लिए सोहम रॉक्सटार एंटरटेनमेंट के दीपक मुकुट और मिनी फिल्म्स की मानसी बगल ने हाथ मिलाया है. साथ ही तरण आदर्श के  ट्वीट  को सुष्मिता सेन ने भी बतौर स्टोरी शेयर किया है. 

 हाल ही में सुष्मिता को वेबसीरिज आर्या के दोनों सीजन में देखा गया था. ये वेबसीरिज ओटीटी पर रिलीज की गई थी. इसमें सुष्मिता सेन ने पॉवरफुल परफार्मेंस देती नजर आईं थी. बताया जा रहा है इस फिल्म में सुष्मिता सेन का अलग अवतार देखने को मिलेगा.  साथ ही मानसी बागला, मिनी फिल्म्स  का कहना है, मैं  फोरेंसिक फिल्म के बाद एक बड़ा ऐलान करना चाहती थी और यह समय बिल्कुल सही है. मानसी बागला,  यह मेरे लिए मेरे जन्मदिन का उपहार है.

ये भी पढ़ें-Kajol और Ajay 4 साल तक एक दूसरे को कर रहे थे डेट...

फिल्म के लिए तैयारी शुरू

फोरेंसिक को दर्शकों ने, बहुत प्यार किया है. उन्होंने आगे कहा, इस बायोपिक में अहम भूमिका को निभाने के लिए सुष्मिता सेन से बेहतर कौन हो सकता है, जल्द ही आने वाली बायोपिक के बारे में और जानकरी दी जाएगी. उन्होंने आगे कहा, "जिस दिन मैं सुष्मिता से मिला, मैं उसे देखकर बहुत खुश हुआ, अब मैं पूरे दिल से कह सकता हूं, यह फिल्म सुपरहिट होगी." फिल्म की कास्टिंग और फिल्म प्री प्रोडक्शन स्टेज पर है. इस साल के अंत तक इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी.