News Nation Logo

साल 2023 में अयोध्या के अपने भव्य मंदिर में विराजेंगे राम लला: योगी आदित्यनाथ

News Nation Bureau | Edited By : Shravan Shukla | Updated on: 18 Feb 2022, 06:19:13 PM
Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Photo Credit: ANI)

highlights

राम मंदिर भारत का ‘राष्ट्र मंदिर’ होगा

डबल इंजन सरकारें लोगों को दे रही राशन की डबल डोज

अगले साल भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे

कानपुर:  

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमारे पूर्वजों की कामनाएं पूर्ण होंगी. हमारे राम लला विराजमान अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे. उन्होंने कहा कि हमारे पूर्वजों की 500 वर्षों की कामनाएं पूरी होंगी. जो राम मंदिर में भगवान राम के मंदिर में उनके दर्शन की चाहत रखते थे. अब अगले साल भगवान राम अपने भव्य मंदिर में विराजमान होंगे और देश राम राज्य की तरफ आगे बढ़ेगा. उन्होंने कहा कि भव्य मंदिर का निर्माण देश को राम राज्य की तरफ आगे ले जाने का अहम कदम साबित होगा.

कानपुर में रैली के दौरान योगी आदित्यनाथ ने दिया बड़ा बयान

यूपी के मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि राम मंदिर भारत का ‘राष्ट्र मंदिर’ होगा. योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा का यूपी अभियान वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर के पुनर्विकास कार्यों के अनावरण के साथ शुरू हुआ था, और पार्टी अपनी प्रमुख उपलब्धियों में से एक के रूप में चल रहे चुनावों में अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण पर जोर दे रही है. मुख्यमंत्री ने रैली के दौरान आगे कहा कि केंद्र और राज्य की डबल इंजन सरकारें लोगों को राशन की डबल डोज दे रही हैं, इसलिए वोट भी बीजेपी को ही जाएगा. उन्होंने कहा कि यहां की जनता अपने आराध्य को भव्य मंदिर में देखना चाहती है और अब ऐसा ही होगा.

विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कानपुर की रैली में विपक्षियों पर करारा हमला बोला. उन्होंने कहा कि पहले की अक्षम सरकारों का दौर बीत गया. ये भाजपा की सरकार है. उन्होंने कहा कि हम राम राज्य की स्थापना करने में यकीन रखते हैं.

First Published : 18 Feb 2022, 04:49:18 PM

For all the Latest Latest News News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.