News Nation Logo
Banner

परेश रावल ने एटीएम का बताया फुल फॉर्म, इसे पढ़कर मोदी समर्थक होंगे काफी खुश

पूर्व भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता परेश रावल ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार ट्वीट किया

News Nation Bureau | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 25 Aug 2021, 02:21:43 PM
paresh rawal death rumour

Paresh Rawal (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ATM का फुल फॉर्म बताया-Aayega to Modi
  • दो घंटे के भीतर ही 10 हजार से अधिक लाइक
  • परेश रावल के इस ट्वीट को लोग लगातार कर रहे रीट्वीट

 

 

दिल्ली:

पूर्व भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेता परेश रावल ने सोशल मीडिया पर एक मजेदार ट्वीट किया है. उन्होंने ट्विटर पर एटीएम का फुल फॉर्म साझा किया है। ट्विटर पर साझा किए गए एक छोटे से सफेद पन्ने पर एक प्रश्न है जिस पर लिखा है कि 'Right Full form of ATM'. इस प्रश्न का जवाब है कि Aayega To Modi. प्रश्न और जवाब के नीचे 10 में से 10 अंक भी अंकित किए हैं. अंकों के नीचे हस्ताक्षर के साथ-साथ 19 अगस्त की तारीख लिखी गई है. परेश रावल के इस ट्वीट को काफी पसंद किया जा रहा है. इस ट्वीट के दो घंटे के अंदर ही अब तक 10 हजार से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं. जबकि एक हजार से अधिक लोग इसे रीट्वीट कर चुके हैं. निश्चित रूप से पूर्व सांसद के इस ट्वीट से भाजपा प्रशंसक काफी खुश हुए होंगे. मालूम हो कि एटीएम का फुल फॉर्म ऑटोमेटेड टेलर मशीन होता है। वर्ष 2014 में बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व रक्षा राज्यमंत्री हरिन पाठक की जगह परेश रावल को मौका दिया गया था. रावल ने कांग्रेस के हिम्मत सिंह पटेल को करीब 3 लाख 26 हजार वोटों से हराया था. उन्होंने 2019 में चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया था। इस दौरान उन्होंने कहा था वह भले ही चुनाव नहीं लड़ें लेकिन मोदी के मजबूत समर्थक बने रहेंगे. 

यह भी पढ़ें : परेश रावल में सहज ऊर्जा है : गणेश आचार्य

 

40  सालों बाद में गुजराती फिल्म में काम

परेश रावल ट्वविटर पर काफी सक्रिय रहते हैं. बॉलीवुड अभिनेता ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की थी कि वह 40 सालों बाद एक गुजराती फिल्म में काम करने जा रहे हैं. फिल्म का शीर्षक 'डियर फादर' है, जो इसी नाम से निर्मित उनके सफल नाटक पर आधारित है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये कहा था कि 40 सालों बाद एक गुजराती फिल्म करने से काफी उत्साहित हूं.

कोविड की चपेट में भी आए थे परेश रावल
परेश रावल को भी कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था. इसी साल मार्च महीने में वह कोविड पॉजिटिव हो गए थे। इसी महीने 9 मार्च को ही अभिनेता ने कोरोना वैक्सिन की पहली डोज ली थी, लेकिन उसके बाद भी वो कोविड संक्रमित हो गए थे. परेश रावल इसी साल मई महीने में 66 वर्ष पूरे किए हैं। उन्हें बेहतरीन अभिनय के लिए कई फिल्म अवार्ड भी मिल चुके हैं.

First Published : 25 Aug 2021, 02:10:18 PM

For all the Latest Latest News News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो