logo-image

बेंगलुरु: 51 साल के शख्स ने नाइट्रोजन गैस से की आत्महत्या, कार में मिला शव

बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट के कुरबहल्ली जंक्शन के पास सोमवार शाम को एक गाड़ी में पुलिस को एक शख्स का शव मिला था.जांच में मृतक की पहचान 51 साल के विजय कुमार के तोर पर हुई.

Updated on: 21 Dec 2022, 05:06 PM

नई दिल्ली:

बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट के कुरबहल्ली जंक्शन के पास सोमवार शाम को एक गाड़ी में पुलिस को एक शख्स का शव मिला था.जांच में मृतक की पहचान 51 साल के विजय कुमार के तौर पर हुई. विजय कुमार महालक्ष्मी लेआउट का निवासी था. जब पुलिस को गाड़ी में शव मिला तो विजय कुमार का सिर पॉलीथिन से कवर किया हुआ था और गाड़ी मौजूद एक सिलेंडर से जुड़ी पाइप विजय कुमार की नाक में थी. यह सिलेंडर नाइट्रोजन गैस का सिलेंडर था. बेंगलुरु नॉर्थ जोन के डीसीपी विनायक पाटिल ने बताया की विजय कुमार ने नाइट्रोजन गैस लेकर आत्महत्या की थी और गाड़ी में एक सुसाइड नोट भी मिला है.

इसमे विजय कुमार ने लिखा था की वो आत्महत्या कर रहा है. विजय कुमार सोमवार को अपने घर से दफ्तर की तरफ निकला था लेकिन दफ्तर जाने के बजाए, उन्होंने अपनी गाड़ी को इसी इलाके में एक पार्क के पास रोक कर आत्महत्या की.

बताया जा रहा है की विजय कुमार पिछले कुछ महीनो से बीमार थे, जिस वजह से वो काफी परेशान थे और डिप्रेशन में थे. विजय कुमार ने डिप्रेशन को लेकर अपने घरवालों से बात की थी और घरवालों ने काफी कोशिश की थी. उन्हें हौसला देने की कोशिश की, लेकिन इसके बावजूद वो काफी परेशान रहते थे और इसी बात से तंग आकर उन्होंने आत्महत्या करने का फैसला किया.