News Nation Logo

BREAKING

Banner

जम्मू-कश्मीर: CRPF वाहन की टक्कर में घायल युवक की मौत, प्रदर्शन तेज़

अस्पताल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, अहमद को शेर-ए-कश्मीर इंस्टिटयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) में भर्ती कराया गया था।

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Kumar | Updated on: 02 Jun 2018, 08:55:07 AM
ट्वीटर से ली गई फोटो

ट्वीटर से ली गई फोटो

नई दिल्ली:

केंद्रीय रिजर्व पुलिसबल (सीआरपीएफ) के वाहन की टक्कर से गंभीर रूप से घायल हुए 21 वर्षीय युवक ने शनिवार को श्रीनगर में दम तोड़ दिया।

अस्पताल से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, अहमद को शेर-ए-कश्मीर इंस्टिटयूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसकेआईएमएस) में भर्ती कराया गया था।

गौरतलब है कि नौहट्टा क्षेत्र में शुक्रवार को सीआरपीएफ के वाहन की टक्कर से युवक बुरी तरह से घायल हो गया था।

दरअसल श्रीनगर में सीआरपीएफ की एक गाड़ी प्रदर्शनकारियों के निशाने पर आ गया था। पत्थरबाज़ों से घिरे ड्राइवर ने जैसे-तैसे ख़ुद को बचाया। हालांकि, इस दौरान गाड़ी के पहिये के नीचे तीन लोग आ गये।

पुलिस का कहना है कि वाहन ने गलत टर्न ले लिया था।

इस घटना की एक वीडियो फुटेज भी जारी हुई है जिसमें सीआरपीएफ की गाड़ी भीड़ से घिरी दिख रही है। इतना ही नहीं भीड़ उस गाड़ी में घुसने की भी कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में देखखर ऐसा लग रहा है जैसे पत्थरबाज काफी उग्र हो गए हैं और वो गाड़ी पर काफी नज़दीक से ईंट-पत्थर फेंक रहे हैं।

वहीं मीडिया पर कुछ दूसरी तस्वीरों भी जारी हुई है जिसमें कहा जा रहा है कि पहले सीआरपीएफ की गाड़ी ने युवक को कुचल था। जिसके बाद गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने प्रदर्शन तेज कर दिया।

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने इस घटना के लिए राज्य सरकार की आलोचना करते हुए ट्वीट कर कहा, 'संघर्षविराम का मतलब है बंदूकें नहीं, तो इसलिए जीप का इस्तेमाल किया गया।'

उन्होंने कहा, 'पहले वे लोगों को जीप के आगे बांधा और आसपास के गांवों में उसकी परेड निकाली। अब वे प्रदर्शनकारियों के ऊपर सीधा जीप चढ़ा रहे हैं। क्या यह आपकी नई मानाक प्रक्रिया है, महबूबा मुफ्ती साहिबा?'

और पढ़ें- बंगाल के पुरुलिया में एक और बीजेपी कार्यकर्ता का शव पोल से लटका मिला

First Published : 02 Jun 2018, 08:49:45 AM

For all the Latest States News, Jammu & Kashmir News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×