News Nation Logo

IPL12: कोलकाता को हराने के बाद जानें क्या बोले विराट कोहली, कही यह बड़ी बात

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को शुक्रवार रात यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी.

IANS | Updated on: 20 Apr 2019, 10:48:16 AM
IPL12: कोलकाता को हराने के बाद जानें क्या बोले विराट कोहली, कही यह बात

IPL12: कोलकाता को हराने के बाद जानें क्या बोले विराट कोहली, कही यह बात

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के साथ हुए आईपीएल (IPL) मैच में 10 रन से रोमांचक जीत दर्ज करने के बाद रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस जीत का श्रेय अपने गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाजों को दिया है. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) को शुक्रवार रात यहां ईडन गार्डन्स मैदान पर खेले गए मुकाबले में नीतीश राणा (नाबाद 85) और आंद्रे रसेल (65) की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बावजूद 10 रनों की करीबी हार झेलनी पड़ी. 

विराट कोहली (Virat Kohli) ने मैच के बाद कहा, 'यहां मिली जीत से बहुत खुश हूं. हमारे लिए यह एक महत्वपूर्ण जीत है. इस तरह के रोमांचक मैच में क्या करना है, इसका फैसला करने के लिए आपको अपने गेंदबाजों पर छोड़ देना होता है. मुझे लगता है कि मार्कस स्टोयनिस का 19वां ओवर काफी शानदार रहा. वे तीन गेंदें काफी अहम थीं. इन दोनों ने ही काफी समझदारी दिखाई और अपनी टीम के खिलाड़ी से आप इसी की उम्मीद करते हैं.'

और पढ़ें: World Test Championship से पहले यह 7 भारतीय खिलाड़ी खेलेंगे काउंटी क्रिकेट

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली (Virat Kohli) के 100 और मोइन अली के 66 रनों की बदौलत चार विकेट पर 213 रन का विशाल स्कोर बनाया. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की टीम इसके जवाब में पांच विकेट पर 203 रन ही बना सकी. 

विराट कोहली (Virat Kohli) को उनकी शतकीय पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला.

और पढ़ें: IPL12: कोलकाता की हार पर आंद्रे रसेल ने टीम मैनेजमेंट और कप्तान को लेकर कही बड़ी बात

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा, 'हम दोनों के बीच 170 से 175 रन तक बनाने की बात हुई थी. हमने नहीं सोचा था 200 से ऊपर का स्कोर बना पाएंगे. मोइन ने खेल को पूरी तरह से बदल दिया और इसने मुझे मेरा खेल खेलने की आजादी दी. उन्होंने मुझसे कहा, 'अब मैं खुलकर खेलता हूं' और मैंने कहा 'हां, ऐसा ही करो'. उन्होंने छोटी बाउंड्री को निशाना बनाया और उन कुछ ओवर्स ने खेल को पूरी तरह से बदल दिया.'

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 Apr 2019, 10:46:33 AM