logo-image

IPL 12: सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने फैंस को भेजा स्पेशल Message, पहले मैच की टिकट में मिलेगा बंपर Discount

उनकी वापसी पर हैदराबाद ने अपने पहले होम मैच की टिकटों की कीमत महज 500 रुपये रखने का फैसला किया है. वार्नर अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को 2016 में चैम्पियन बना चुके हैं.

Updated on: 12 Mar 2019, 04:21 PM

नई दिल्ली:

बॉल टेम्परिंग विवाद के कारण इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पिछले सत्र में हिस्सा नहीं ले सके आस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर ने आईपीएल फैन्स के साथ खास संदेश साझा किया है. वार्नर 23 मार्च से शुरू हो रहे लीग के 12वें संस्करण में लौटेंगे, जहां वह सनराइजर्स हैदराबाद टीम का नेतृत्व करेंगे.

ये भी पढ़ें- आर्मी कैप पहनने के मामले में टीम इंडिया के बॉलिंग कोच का बड़ा बयान, पाक को मिला ऐसा करारा जवाब.. नहीं खुलेगी जबान

वार्नर ने आईपीएल से पहले ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने कहा, "हाय, मैं डेविड वार्नर. मैं ऑरेंज आर्मी (सनराइजर्स हैदराबाद) के सभी प्रशंसकों को एक खास संदेश देना चाहता हूं. इन सभी वर्षो के लिए हमें अपना प्यार और समर्थन देने के लिए आपका धन्यवाद. अब यह समय अपने वफादार फैन्स को कुछ देने का है."

ये भी पढ़ें- NZ vs BAN: इंद्रदेव के इरादों पर भारी पड़ा न्यूजीलैंड का जज्बा, तीन के अंदर बांग्लादेश को पारी से हराया

उन्होंने यह भी बताया कि उनकी वापसी पर हैदराबाद ने अपने पहले होम मैच की टिकटों की कीमत महज 500 रुपये रखने का फैसला किया है. वार्नर अपनी कप्तानी में सनराइजर्स हैदराबाद को 2016 में चैम्पियन बना चुके हैं. उन्होंने उस समय 17 मैचों में 848 रन बनाए थे. हैदराबाद लीग में अपना पहला मैच 29 मार्च को राजस्थान रॉयल्स के साथ हैदराबाद में खेलेगी.