logo-image

IPL 12: जब 'कैप्टन कूल' ने दीपक चहर पर खोया अपना आपा, चेन्नई को मिली जीत

लक्ष्य का पीछा करने के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) को जीत के लिए आखिरी 12 गेंद पर 39 रनों की जरूरत थी.

Updated on: 07 Apr 2019, 09:16 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) को हमेशा 'कैप्टन कूल' के नाम से जाना जाता है. मैच में जैसी भी स्थिति हो वह अपनी भावनाओं को जाहिर नहीं होने देते हैं. लेकिन इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शनिवार को महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) बिल्कुल अपनी स्वभाव के विपरीत दिखाई दिए. लक्ष्य का पीछा करने के दौरान किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) को जीत के लिए आखिरी 12 गेंद पर 39 रनों की जरूरत थी. 19वां ओवर महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने दीपक चहर (Deepak Chahar) को डालने के लिए दिया. 

दीपक चहर (Deepak Chahar) ने पहली ही गेंद बीमर के रूप में काफी खतरनाक फेंकी, जिसपर बल्लेबाज सरफराज खान ने थर्ड मैन की दिशा में चौका जड़ दिया. किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) को फ्री हिट मिली, जिस पर दीपक चहर (Deepak Chahar) ने एक बार फिर बीमर गेंद फेंकी. इस गेंद पर दो रन आए.

और पढ़ें:  IPL 12, RCB vs DC: लगातार 6ठां मैच हारी विराट कोहली की बैंगलोर, 4 विकेट से जीता दिल्ली कैपिटल्स

फंसे हुए मुकाबले में एक के बाद एक दो नो-बाल फेंकने से कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) गुस्से में आ गए. महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने दीपक चहर (Deepak Chahar) के पास पहुंचकर गंभीर मुद्रा में उन्हें जमकर फटकार लगाई.

इस दौरान सुरेश रैना भी वहां आ पहुंचे. इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) विकेटकीपिंग के लिए चले गए और दीपक चहर (Deepak Chahar) इधर अपने बॉलिंग मार्क पर लौट आए.

और पढ़ें:  IPL 12, DC vs RCB: कगिसो रबाडा ने लगाया विकेट का चौका, रखी जीत की नींव

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की डांट का असर दीपक चहर (Deepak Chahar) पर देखने को मिला. उन्होंने ओवर में कुल 13 रन दिए. दीपक चहर (Deepak Chahar) आखिरी गेंद पर डेविड मिलर का विकेट निकालने में भी कामयाब रहे. इस मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) पर 22 रनों से जीत दर्ज की.