News Nation Logo

Watch Video: राजस्थान को हराने के बाद आर अश्विन ने किया भांगड़ा, इस तरह मनाया जश्न

किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लोकेश राहुल (50), डेविड मिलर (40) और कप्तान रविचंद्रन अश्विन की चार गेंदों पर 17 रनों की पारी की सहायता से 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 17 Apr 2019, 01:56:08 PM
Watch Video: राजस्थान को हराने के बाद आर अश्विन ने किया भांगड़ा

Watch Video: राजस्थान को हराने के बाद आर अश्विन ने किया भांगड़ा

नई दिल्ली:

किंग्स इलेवन पंजाब ने मंगलवार को अपने घर आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के मैच में राजस्थान रॉयल्स को 12 रनों से हरा दिया. नौ मैचों में पांच जीत के साथ 10 अंक लेकर किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस समय चौथे पायदान पर है. किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए लोकेश राहुल (50), डेविड मिलर (40) और कप्तान रविचंद्रन अश्विन की चार गेंदों पर 17 रनों की पारी की सहायता से 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 182 रन बनाए.

मेहमान राजस्थान 20 ओवरों में सात विकेट खोकर 168 रन ही बना सकी. यह मैच जीतने के बाद किंग्स XI पंजाब के खिलाड़ियों ने जमकर जश्न मनाया. किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने जश्न की शुरुआत ढोल के साथ की, जिस पर कप्तान आर अश्विन (R Ashwin) ने डांस भी किया. लेकिन जब आर अश्विन (R Ashwin) डांस के बाद मैदान से जाने लगे तो वहां मौजूद ढोल बजाने वालों ने अश्विन से एक बार फिर डांस करने की मांग करते हुए गोद में उठा लिया.

View this post on Instagram

Bhangra ta sajda jado nachche sadda skipper!🕺 . . . #SaddaPunjab #KXIPvRR #VIVOIPL @rashwin99

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

और पढ़ें: IPL12, KXIP vs RR: राजस्थान को हराने के बाद जानें क्या बोले आर अश्विन 

इस दौरान मैदान पर बॉलीवुड स्टार सोनू सूद भी मौजूद रहे. टीम की को-ओनर प्रीति जिंटा ने खिलाड़ियों के साथ सेल्फी खिंचवाई. यह तस्वीर युवा खिलाड़ी अर्शदीप सिंह ने ली, जिसमें प्रीति के अलावा कप्तान आर अश्विन (R Ashwin), केएल राहुल और डेविड मिलर भी थे.

View this post on Instagram

VICTORY SELFIE NUMBER 🖐️ . . . #SaddaPunjab #KXIP #KXIPvRR

A post shared by Kings XI Punjab (@kxipofficial) on

और पढ़ें: भारत की World Cup टीम पर नहीं थम रहा विवाद, अब इस पूर्व दिग्गज ने कही यह बात 

इस मैच में ऑलराउंड परफॉर्मेंस के लिए टीम के कप्तान आर. अश्विन को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया. उन्होंने दो विकेट लेने के अलावा उन्होंने 4 गेंदों में एक चौका और दो छक्के की मदद से नाबाद 17 रन बनाए थे.

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 17 Apr 2019, 01:52:39 PM