logo-image

IPL 2019, RR vs MI: जानें कब और कहां देख सकते हैं राजस्थान बनाम मुंबई का लाइव मैच

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस राजस्थान बनाम मुंबई के मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं.

Updated on: 20 Apr 2019, 12:16 PM

नई दिल्ली:

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) को अगर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण के प्ले-ऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना है तो उसे किसी भी हालत में शनिवार को यहां सवाई मानसिंह स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ होने वाले मैच में जीत दर्ज करनी होगी. आठ मैचों में चार अंक हासिल करके राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम तालिका में फिलहाल, सातवें पायदान पर काबिज है. पिछले मुकाबले में उसे किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 12 रनों से हार झेलनी पड़ी थी.

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं.

और पढ़ें: IPL12, KKRvsRCB: हार के बाद विराट कोहली को लेकर जानें क्या बोले दिनेश कार्तिक

अगर आप भारत में रहते हैं तो आप Hostar की साइट या उसके iOS या Android ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. आप मुफ्त में मैच देख सकते हैं, लेकिन स्ट्रीम में पांच मिनट की देरी होगी. वहीं यदि आप वास्तविक समय में मैच देखना चाहते हैं, तो आप हॉटस्टार (Hotstar) प्रीमियम को रु 999 ($ 14.50) प्रति वर्ष या रु 99 ($ 2.89) प्रति माह की सदस्यता ले सकते हैं - जो आपको गेम ऑफ़ थ्रोन्स और सिलिकॉन वैली जैसे इसके शो को देखने का मौका देता है. वहीं आप हॉटस्टार (Hotstar) की वीआईपी मेंबरशिप Rs.365 ($ 5.30) में भी ले सकते हैं जिसमें आप एक्सलूसिव कंटेंट को भी देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का मैच?
राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच आईपीएल (IPL) का मुकाबला शनिवार, 20 अप्रैल को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच IPL मुकाबला?
राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच आईपीएल (IPL) मैच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा.

और पढ़ें: IPL12: कोलकाता की हार पर आंद्रे रसेल ने टीम मैनेजमेंट और कप्तान को लेकर कही बड़ी बात 

कितने बजे शुरू होगा राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच IPL मैच? 
राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच IPL मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 4 बजे शुरू होगा.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच IPL मैच का लाइव स्कोरकार्ड आप कहां देख सकते हैं?
राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच आईपीएल (IPL) मुकाबले का लाइव स्कोरकार्ड आप NewsState.com पर देख पाएंगें.