logo-image

IPL 2019, DC vs KXIP: जानें कब और कहां देख सकते हैं दिल्ली बनाम पंजाब का लाइव मैच

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस दिल्ली बनाम लाइव मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं.

Updated on: 20 Apr 2019, 12:27 PM

नई दिल्ली:

फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) टीम का तीन मैचों से चला आ रहा जीत का सिलसिला रुक गया. अब यह टीम एक बार फिर शनिवार को अपने मैदान पर खेलेगी और इस बार उसके सामने होगी किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) टीम, जो इस मैच में जीत की दावेदार मानी जा रही है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ मिली 40 रनों की हार के बाद आठ टीमों की तालिका में तीसरे स्थान पर खिसक गई थी. गुरुवार को हुए मैच से पहले वह दूसरे स्थान पर थी. ऐसे में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कोशिश जीत की पटरी पर लौटने के साथ-साथ तालिका में अपना खोया स्थान हासिल करना होगा.

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं.

और पढ़ें: IPL12, RR vs MI: करो या मरो के मुकाबले में मुंबई से भिड़ेगी राजस्थान

अगर आप भारत में रहते हैं तो आप Hostar की साइट या उसके iOS या Android ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. आप मुफ्त में मैच देख सकते हैं, लेकिन स्ट्रीम में पांच मिनट की देरी होगी. वहीं यदि आप वास्तविक समय में मैच देखना चाहते हैं, तो आप हॉटस्टार (Hotstar) प्रीमियम को रु 999 ($ 14.50) प्रति वर्ष या रु 99 ($ 2.89) प्रति माह की सदस्यता ले सकते हैं - जो आपको गेम ऑफ़ थ्रोन्स और सिलिकॉन वैली जैसे इसके शो को देखने का मौका देता है. वहीं आप हॉटस्टार (Hotstar) की वीआईपी मेंबरशिप Rs.365 ($ 5.30) में भी ले सकते हैं जिसमें आप एक्सलूसिव कंटेंट को भी देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का मैच?
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच आईपीएल (IPL) का मुकाबला शनिवार, 20 अप्रैल को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच IPL मुकाबला?
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच आईपीएल (IPL) मैच दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा.

और पढ़ें:  IPL 2019, RR vs MI: जानें कब और कहां देख सकते हैं राजस्थान बनाम मुंबई का लाइव मैच

कितने बजे शुरू होगा दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच IPL मैच?
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच IPL मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा.

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच IPL मैच का लाइव स्कोरकार्ड आप कहां देख सकते हैं?
दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच आईपीएल (IPL) मुकाबले का लाइव स्कोरकार्ड आप NewsState.com पर देख पाएंगें.