logo-image

IPL 12, MI vs KXIP: जानें कब और कहां देख सकते हैं मुंबई और पंजाब का लाइव मैच

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं.

Updated on: 10 Apr 2019, 06:38 PM

नई दिल्ली:

अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को मात देने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में आज अपना अगला मैच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ वानखेड़े स्टेडियम में खेलेगी. घर में खेलने के कारण मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का इस मैच में पलड़ा भारी लग रहा है, लेकिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाड़ियों को पंजाब के खिलाफ एक ईकाई के तौर पर खेलना होगा. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान रोहित शर्मा को आगे से टीम का नेतृत्व करना होगा. वहीं किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) ने अपने आखिरी तीनों मैच घर में खेले हैं और जीत हासिल की है. दोनों टीमों के लिए यह मैच अपनी लय को बनाए रखने के लिहाज से बेहद जरूरी है.

ऐसे में अगर आप अपने मोबाइल पर इस मैच को लाइव देखना चाहते हैं तो हमारे बताए गए स्टेपस को फॉलो कर सकते हैं.

और पढ़ें: World Cup टीम के चयन को लेकर गौतम गंभीर ने कही बड़ी बात, कहा इस खिलाड़ी का होना जरूरी

अगर आप भारत में रहते हैं तो आप Hostar की साइट या उसके iOS या Android ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. आप मुफ्त में मैच देख सकते हैं, लेकिन स्ट्रीम में पांच मिनट की देरी होगी. वहीं यदि आप वास्तविक समय में मैच देखना चाहते हैं, तो आप हॉटस्टार (Hotstar) प्रीमियम को रु 999 ($ 14.50) प्रति वर्ष या रु 99 ($ 2.89) प्रति माह की सदस्यता ले सकते हैं - जो आपको गेम ऑफ़ थ्रोन्स और सिलिकॉन वैली जैसे इसके शो को देखने का मौका देता है. वहीं आप हॉटस्टार (Hotstar) की वीआईपी मेंबरशिप Rs.365 ($ 5.30) में भी ले सकते हैं जिसमें आप एक्सलूसिव कंटेंट को भी देख सकते हैं.

कब खेला जाएगा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच इंडियन प्रीमियर लीग का मैच?
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच आईपीएल (IPL) का मुकाबला बुधवार, 10 अप्रैल को खेला जाएगा.

कहां खेला जाएगा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच IPL मुकाबला?
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच आईपीएल (IPL) मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

और पढ़ें: विराट कोहली के नाम दर्ज हुआ एक और रिकॉर्ड, लगातार तीसरी बार मिला यह सम्मान

कितने बजे शुरू होगा मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच IPL मैच?
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच IPL मुकाबला भारतीय समयानुसार रात 8 बजे शुरू होगा.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच IPL मैच का लाइव स्कोरकार्ड आप कहां देख सकते हैं?
मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) के बीच आईपीएल (IPL) मुकाबले का लाइव स्कोरकार्ड आप NewsState.com पर देख पाएंगें.