News Nation Logo

IPl 12: आरसीबी की टीम को लगा बड़ा झटका, वापस अपने देश लौटा यह खिलाड़ी

विश्व कप (World Cup) लिए इंग्लैंड लौटने की तैयारी कर रहे रायल चैलेंजर्स बेंगलोर के मोईन अली ने मंगलवार को कहा कि आईपीएल (IPL) के बीच से लौटना शर्मनाक है विशेषकर तब जब टीम अगर सभी मैच जीत लेती है तो उसका प्ले आफ में जगह बनाने का मौका बन सकता है.

News Nation Bureau | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 24 Apr 2019, 04:28:05 PM
IPl 12: आरसीबी की टीम को लगा बड़ा झटका, वापस अपने देश लौटा यह खिलाड़ी

IPl 12: आरसीबी की टीम को लगा बड़ा झटका, वापस अपने देश लौटा यह खिलाड़ी

नई दिल्ली:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के 12वें संस्करण में आज यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में होने वाले एक अहम मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का सामना किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) से होगा. वहीं मैच से पहले आरसीबी (RCB) की टीम के लिए बुरी खबर भी है. विश्व कप (World Cup) की तैयारियों को लेकर आरसीबी (RCB) के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली (Moen Ali) वापस इंग्लैंड रवाना होने वाले हैं. विश्व कप (World Cup) के लिए इंग्लैंड लौटने की तैयारी कर रहे रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के मोईन अली (Moen Ali) ने मंगलवार को कहा कि आईपीएल (IPL) के बीच से लौटना शर्मनाक है विशेषकर तब जब टीम अगर सभी मैच जीत लेती है तो उसका प्ले ऑफ में जगह बनाने का मौका बन सकता है.

और पढ़ें: Watch Video: आखिर क्यों धोनी ने कहा- रिटायरमेंट से पहले नहीं खोलूंगा राज

बुधवार को चिन्नास्वामी स्टेडियम में किंग्स इलेवन पंजाब (Kings Xi Punjab) के खिलाफ होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर मोइन अली (Moen Ali) ने कहा, ‘यह आदर्श स्थिति नहीं है. मुझे लगता है कि स्थिति तब और बदतर हो जाती है जब सिर्फ तीन मैच बचे हों. अगर छह या सात मैच बचे हों तो समझा जा सकता है.’

मोइन अली (Moen Ali) ने कहा, ‘और यह पता है कि अगर हम सभी मैच जीत जाते हैं तो आगे बढ़ना का मौका बन सकता है और फिर अगर आप सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक जाओ तो निराशा होगी लेकिन निश्चित तौर पर मैं मैचों पर नजर रखूंगा और देखूंगा कि वे कैसा प्रदर्शन करते हैं, उम्मीद करता हूं कि वे सभी मैच जीतेंगे.’

और पढ़ें: क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के 46वें जन्‍मदिन पर जानें उनके 46 Records

बता दें कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को अपने पिछले मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ एक रन की रोमांचक जीत मिली है और उस जीत के बाद प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें अभी भी कायम है.

First Published : 24 Apr 2019, 04:01:06 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.