logo-image

IPL 2019: हार्दिक पांड्या ने कहा, 'पिछले 7 महीने आसान नहीं रहे'

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को 37 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

Updated on: 04 Apr 2019, 01:05 PM

नई दिल्ली:

हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बीते समय में कभी चोट तो तभी विवादास्पद बयानों के कारण चर्चा में रहे, लेकिन मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का यह खिलाड़ी अब सिर्फ खेल पर ध्यान देना चाहता है. पांड्या ने बुधवार देर रात खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें संस्करण के मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया और अपनी टीम को 37 रनों से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई.

यह भी पढ़ें- IPL 2019: धोनी-गंभीर के खास क्लब में शामिल हुए विराट कोहली, बनाया यह खास रिकॉर्ड

पांड्या ने वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मैच में आठ गेंदों पर 25 रनों की आतिशी पारी खेली और इसके बाद 4 ओवरों में 20 रन देकर तीन विकेट लिए. अपने इस प्रदर्शन के दम पर उन्हें मैन ऑफ द मैच चुना गया. मैच के बाद बात करते हुए पांड्या ने उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने इस मुश्किल समय में उनका साथ दिया. पांड्या ने कहा, "पहले चोट लगी और उसके बाद विवाद. यह सात महीने आसान नहीं रहे और उस दौरान मुझे पता नहीं था कि क्या करना है.

यह भी पढ़ें- IPL 12: क्रिकेट में समानता के लिए रॉयल चैलेंजर्स स्पोर्ट्स ड्रिंक ने शुरू किया #ChallengeAccepted कैंपेन

यह अवॉर्ड खास है और मैं इसे उन लोगों को समर्पित करता हूं जिन्होंने मुश्किल समय में मेरा साथ दिया. मेरा काम लगातार अच्छा प्रदर्शन करना है. उम्मीद है कि मैं भारत को विश्व कप दिलाने में मदद कर पाऊंगा." पांड्या ने कहा कि वह नेट्स में अभ्यास करने के बाद मैच में खेलना चाहते थे. उन्होंने माना कि वह इस समय गेंद को अच्छी तरह मार रहे हैं.

यह भी पढ़ें- हितों के टकराव मामले पर सीओए ने सौरभ गांगुली को जारी किया नोटिस, कहा- साफ करें स्थिति

उन्होंने कहा, "टीम की जीत में योगदान देकर हमेशा अच्छा महसूस होता है. सात महीने से मैंने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट नहीं खेली थी. मैं सिर्फ नेट्स में बल्लेबाजी कर रहा था. मैं वैसा खिलाड़ी हूं जो मैच खेलना पसंद करता है. मैं इस समय गेंद को अच्छा मार रहा हूं."