logo-image

IPL 12: वानखेड़े में हारी चेन्नई सुपर किंग्स, पर धोनी ने एक बार फिर जीता दिल, देखें वीडियो

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में मैच खत्म होने के बाद आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो साझा कि जिसमें धोनी को वानखेड़े स्टेडियम के ड्रेसिंग रूप में नीचे उतरकर एक बूढ़ी महिला से मिलते हुए देखा गया.

Updated on: 04 Apr 2019, 07:42 PM

नई दिल्ली:

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) को भले ही मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मुकाबले में बुधवार को यहां हार झेलनी पड़ी हो, लेकिन महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने अपनी दरियादिली से सभी का दिल जीत लिया. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) में मैच खत्म होने के बाद आईपीएल ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो साझा कि जिसमें धोनी को वानखेड़े स्टेडियम के ड्रेसिंग रूप में नीचे उतरकर एक बूढ़ी महिला से मिलते हुए देखा गया.

बुधवार को जब महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) से मिलने उनकी एक बुजुर्ग फैन मिलने पहुंची तो धोनी (MS Dhoni) ने अपने गेस्चर से एक बार फिर प्रूव कर दिया कि लोगों के मन में उनके लिए जितना प्यार है, वह भी उनका उतना ही सम्मान करते हैं.

और पढ़ें: Dream 11, SRH vs DC: जानें आज किस खिलाड़ी पर दांव लगाकर जीत सकते हैं इनाम

महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) ने काफी गर्मजोशी के साथ अपनी इस बूढ़ी फैन से मुलाकात की और खुद उनके साथ सेल्फी भी ली. एमएस धोनी (MS Dhoni) का यह व्यवहार लोगों को बहुत पसंद आया. आईपीएल के ट्विटर हैंडल ने इसका विडियो ट्वीट किया. धोनी (MS Dhoni) के फैन्स उनके इस तरीके की काफी प्रशंसा कर रहे हैं.

महिला के पास एक पोस्टर भी था जिसमें लिखा हुआ था, 'मैं यहां सिर्फ धोनी (MS Dhoni) के लिए हूं.'

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के कप्तान उनसे मिले और उनके साथ सेल्फी भी ली. इसके अलावा, उन्होंने महिला के साथ मौजूद छोटी लड़की के पास मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की आधिकारिक जर्सी पर साइन भी किया.

और पढ़ें: IPL 12,DC vs SRH: जानें कब और कहां देख सकते हैं दिल्ली कैपिटल्स (DC) और सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) का लाइव मैच

इससे पहले, मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए चेन्नई को 37 रनों से शिकस्त दी. तीन मैच लगातार जीत चुकी महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) की टीम बुधवार को हार्दिक पांड्या के ऑलराउंड प्रदर्शन के चलते हार गई. हार्दिक पांड्या ने मात्र 8 बॉल पर 25 रन बनाए और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के महत्वपूर्ण 3 विकेट लिए.