logo-image

IPL12: आरसीबी को मिली सीजन की पहली जीत, पर विराट कोहली पर लगा 12 लाख का जुर्माना

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) को आठ विकेट से हरा इस सीजन में अपनी जीत का खाता खोला.

Updated on: 14 Apr 2019, 03:55 PM

नई दिल्ली:

दुनिया के दो बड़े बल्लेबाजों -विराट कोहली (Virat Kohli) और अब्राहम डिविलियर्स ने शनिवार को अपनी ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन कर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) के 12वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को पहली जीत दिला दी. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने आई.एस. बिंद्रा स्टेडियम में खेले गए मैच में किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) को आठ विकेट से हरा इस सीजन में अपनी जीत का खाता खोला. हालांकि रॉयल चैलेंजर्स रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर शनिवार को यहां किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) के खिलाफ हुए मैच में धीमे ओवर-रेट के कारण जुर्माना लगा है.

और पढ़ें: IPL 12, KKR vs CSK: हार की हैट्रिक से बचने चेन्नई के सामने उतरेगी केकेआर की टीम 

न्यूनतम ओवर रेट से जुड़ी आईपीएल (IPL) की आचार संहिता के तहत विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम का यह पहला अपराध था जिसके कारण उनपर 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया. आईपीएल (IPL) की तालिका में आखिरी पायदान पर काबिज रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) के खिलाफ दमदार प्रदर्शन किया और आठ विकट से जीत दर्ज की. 

टूर्नामेंट के 12वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की यह पहली जीत है. उसके केवल दो अंक ही हैं. जीत के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने माना उनकी टीम के खिलाड़ियों ने इस सीजन निराशाजनक प्रदर्शन किया, लेकिन अब वह अच्छा प्रदर्शन करना चाहते हैं. 

और पढ़ें: IPL 12: चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी पर हमला होता देख इमरान ताहिर भी जंग में कूदे, दिया ये बयान 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का अगला मुकाबला सोमवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ होगा.