logo-image

IPL 12: आंद्रे रसेल की चोट से केकेआर की चिंता बढ़ी, निगाहें ब्रैथवेट पर

केकेआर (KKR) की टीम शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ेगी और अगर आंद्रे रसेल (Andre Russell) इस मैच से बाहर रहते हैं तो वेस्ट इंडीज (West Indies) के उनके साथी कार्लोस कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) को टीम में जगह मिल सकती है.

Updated on: 19 Apr 2019, 11:56 AM

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के लिए मौजूदा सत्र में शानदार प्रदर्शन करने वाले आंद्रे रसेल (Andre Russell) गुरुवार को अभ्यास सत्र में हिस्सा नहीं ले पाए. बुधवार को नेट्स पर बल्लेबाजी करते हुए उनके कंधे में चोट लगी थी. केकेआर (KKR) की टीम शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर से भिड़ेगी और अगर आंद्रे रसेल (Andre Russell) इस मैच से बाहर रहते हैं तो वेस्ट इंडीज (West Indies) के उनके साथी कार्लोस कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) को टीम में जगह मिल सकती है.

नीलामी में पांच करोड़ रुपये के साथ केकेआर (KKR) के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे बारबडोस के कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) मौजूदा सत्र में केकेआर (KKR) की ओर से सिर्फ एक मैच यहां दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ खेले थे जिसमें टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

और पढ़ें: न्यूजीलैंड-ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों ने आपस में रचाई शादी

वेस्ट इंडीज (West Indies) के उनके साथी कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) को टीम में जगह मिल सकती है. नीलामी में पांच करोड़ रुपये के साथ केकेआर (KKR) के सबसे महंगे खिलाड़ी रहे बारबडोस के कार्लोस ब्रेथवेट (Carlos Brathwaite) मौजूदा सत्र में केकेआर (KKR) की ओर से सिर्फ एक मैच यहां दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ खेले थे जिसमें टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था.

केकेआर (KKR) के कप्तान दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने हालांकि कहा कि आंद्रे रसेल (Andre Russell) अभी मैच से बाहर नहीं हुए हैं.

दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कहा, ‘कल उसके शुरुआती एक्सरे हुए और अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं. कल तक हमें बेहतर पता चलेगा कि वह कैसा महसूस कर रहे हैं.’

बुधवार को अभ्यास सत्र के अंतिम लम्हों में रसेल को नेट गेंदबाज मिनाद मांजरेकर की उछाल लेती हुई गेंद लगी थी और इसके बाद वह दर्द से कराहते हुए मैदान पर गिर गए थे.

और पढ़ें: IPL 12, DC vs MI: जानें दिल्ली को हराने के बाद क्या बोले क्रुणाल पांड्या

फिरोजशाट कोटला पर दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ मैच के दौरान भी आंद्रे रसेल (Andre Russell) को हर्षल पटेल की गेंद इसी बायें कंधे पर लगी थी. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ उसके मैदान पर हार के दौरान भी आंद्रे रसेल (Andre Russell) को कलाई में चोट लगी थी और अब यह देखना होगा कि टीम जमैका के इस खिलाड़ी को खिलाने का जोखिम उठाती है या नहीं.