logo-image

IPL12: जब कोटला के मैदान पर 'ब्रोमांस' करते नजर आए शिखर धवन और हार्दिक पांड्या

गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच मुकाबले से पहले जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मिले तो मैदान पर 'ब्रोमांस' देखने को मिला.

Updated on: 19 Apr 2019, 03:33 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भले ही गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम बल्ले और गेंद से रंग जमाने में कामयाब रही लेकिन मैच से पहले दर्शकों के लिए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के ओपनिंग बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने ऐसा कुछ किया कि उनका मन खुशी से झूम उठा. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने इस ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा कि मैदान पर जब भी यह दो खिलाड़ी मिलते हैं तो कुछ अद्भुत देखने को मिलता है.

गुरुवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के बीच मुकाबले से पहले जब हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और शिखर धवन (Shikhar Dhawan) मिले तो मैदान पर 'ब्रोमांस' देखने को मिला.

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर दोनों टीमों का मैच शुरू होने से पहले टीम इंडिया के ये खिलाड़ी आपस में मस्ती करते नजर आए.

और पढ़ें: IPL12, KKR vs RCB: आरसीबी के सामने कोलकाता की चुनौती, आज हारी तो हो जाएगी बाहर

मैदान पर मिलते ही हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने शिखर धवन (Shikhar Dhawan) से कुछ कहा और उनके गालों को छुआ जिसके बाद धवन ने अनोखा रिऐक्शन दिया. शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने ऐसा किया जैसे उन्हें बिजली का करंट लग गया हो.

आईपीएल (IPL) ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो के शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'जब ये दोनों मिलते हैं तो ब्रोमांस की कोई कमी नहीं रहती.'

इस विडियो में दिख रहा है कि मजाक के बाद दोनों खिलाड़ी हंसकर गले लग रहे हैं.

गौरतलब है कि मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट पर 169 रनों का लक्ष्य दिया जिसके जवाब में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) निर्धारित 20 ओवर में नौ विकेट पर 128 रन ही बना पाई. 

और पढ़ें: IPL 12: दिल्ली की हार पर कोच आमरे का प्रहार, कहा- बीच के ओवर्स में सुधारना होगा खेल

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की नौ मैचों में यह छठी जीत है और अब उसके 12 अंक हो गए हैं और वह तालिका में दूसरे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की नौ मैचों में चौथी हार है और वह 10 अंकों के साथ तीसरे नंबर पर है.