logo-image

IPL 12: आरसीबी से जुड़ेंगे डेल स्टेन, चोटिल कुल्टर नाइल हुए बाहर

वह इससे पहले 2008 और 2010 में बेंगलोर के लिए खेल चुके हैं. 2016 में वह गुजरात लायंस टीम के लिए खेले थे.

Updated on: 12 Apr 2019, 07:54 PM

नई दिल्ली:

दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज तेज गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) टीम में चोटिल नाथन कुल्टर नाइल (Nathan Coulter Nile) का स्थान लेंगे. डेल स्टेन (Dale Steyn) 10वीं बार इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल (IPL)) में खेलेंगे. वह इससे पहले 2008 और 2010 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के लिए खेल चुके हैं. 2016 में वह गुजरात लायंस (Gujarat Lions) टीम के लिए खेले थे. यह टीम सिर्फ दो साल के लिए आईपीएल (IPL) में आई थी.

आईपीएल (IPL) गवर्निंग काउंसिल ने डेल स्टेन (Dale Steyn) के आगमन की पुष्टि की है.

और पढ़ें:  IPL12, MI vs RR: हार की हैट्रिक से बचेगी राजस्थान या मुंबई लगाएगी जीत का चौका 

डेल स्टेन (Dale Steyn) को लेकर बेंगलोर के प्रवक्ता ने कहा, 'नाथन कुल्टर नाइल (Nathan Coulter Nile) चोट से उबर रहे हैं और उन्हें आराम की सलाह दी गई है. ऐसे में हमारे साथ डेल स्टेन (Dale Steyn) जुड़ेंगे. नाथन कुल्टर नाइल (Nathan Coulter Nile) का न खेलना हमारे लिए नुकसानदायक है लेकिन डेल स्टेन (Dale Steyn) का आना हमारे लिए खुशी का कारण भी है. हम डेल स्टेन (Dale Steyn) का अपनी टीम में स्वागत करते हैं.'

और पढ़ें:  IPL12: आरसीबी के खराब प्रदर्शन से World Cup में विराट कोहली पर नहीं पड़ेगा कोई असर 

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को 13 अप्रैल को मोहाली में किंग्स इलेवन पंजाब (KingsXI Punjab) के खिलाफ लीग के 12वें सीजन में अपना सातवां मैच खेलना है. इस टीम को अब तक एक भी जीत नहीं मिल सकी है. डेल स्टेन (Dale Steyn) ने आईपीएल (IPL) में कुल 90 मैच खेले हैं और 92 विकेट लिए हैं.