News Nation Logo

IPL12: एलिमिनेटर मैच में दिल्ली के हाथों हारने के बाद जानें क्या बोले केन विलियम्सन

IANS | Edited By : Vineet Kumar1 | Updated on: 09 May 2019, 03:36:58 PM
IPL12: दिल्ली के हाथों हारने के बाद जानें क्या बोले केन विलियम्सन

नई दिल्ली:  

आईपीएल (IPL)-12 के पहले एलिमिनेटर में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) से मिली हार के बाद टूर्नामेंट से बाहर हुई सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) टीम के कप्तान केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने कहा कि उनकी टीम अपना श्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर सकी और इसी कारण दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals की टीम आगे जाने की हकदार है. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) को रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals के हाथों दो विकेट से हार मिली.

मैच का फैसला अंतिम ओवर में हुआ. सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) ने पहले खेलते हुए दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals के सामने 163 रनों का लक्ष्य रखा था, जिसे उसने आठ विकेट के नुकसान पर 19.5 ओवरों में हासिल कर लिया.

और पढ़ें: IPL12: जब फील्डिंग के बीच में आए अमित मिश्रा, अंपायर ने दिया रन आउट, Watch Video

मैच के बाद केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने कहा, '162 रन काफी थे. इस विकेट पर इतने रनों का बचाव किया जा सकता था. मैं मानता हूं कि हम अपनी क्षमता के अनुरूप नहीं खेले और इसी कारण हमारी हार हुई. दिल्ली की टीम अच्छे खेल की बदौलत नहीं बल्कि हमारे खराब खेल के कारण जीती. यह काफी निराशाजनक है.'

केन विलियम्सन (Kane Williamson) ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम के खिलाड़ी इस हार से सीख लेंगे और नए सीजन में बेहतर तैयारी के साथ सामने आएंगे. 

और पढ़ें: IPL12: हैदराबाद को हराने के बाद अय्यर ने बताया कैसे बीते आखिरी के 2 ओवर

बकौल केन विलियम्सन (Kane Williamson), 'एक फ्रेंचाइजी के तौर पर हम काफी अच्छी तरह आकार ले रहे हैं और विकास की यह प्रक्रिया जारी रहेगी. हमें इस हार से सबक लेकर आगे की ओर देखना होगा और नए सीजन में नई ऊर्जा के साथ मैदान पर उतरना होगा.'

First Published : 09 May 2019, 03:36:58 PM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.