logo-image

Dream 11, RR vs KKR: जानें आज कौन से खिलाड़ी पर दांव लगाकर जीत सकते हैं इनाम

आईपीएल (IPL) के 12वें सत्र में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्टस की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 07 Apr 2019, 04:52 PM

नई दिल्ली:

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) आज इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 12वें संस्करण में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से उसके घर सवाई मानसिंह स्टेडियम में भिड़ेगी. कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की कोशिश एक बार फिर राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का वही हश्र करने की होगी जो उसने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का उसके घर में किया था. राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) हालांकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) से थोड़ी बेहतर है. उसने अपने पिछले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को ही मात दे इस सीजन की पहली जीत हासिल की थी.

आईपीएल (IPL) के 12वें सत्र में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्टस की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं.

और पढ़ें: World Cup में पाकिस्तान के लिए मोहम्मद आमिर का खेलना हुआ मुश्किल, सरफराज अहमद ने कही ऐसी बात

संभावित टीमें

कोलकाता नाइट राईडर्स (Kolkata Knight Riders)
दिनेश कार्तिक (कप्तान), क्रिस लिन, निखिल नायक, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, लॉकी फग्र्यूसन, प्रसिद्ध कृष्णा.

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals)
अजिंक्य रहाणे (कप्तान), स्टीव स्मिथ, जोस बटलर, बेन स्टोक्स, जोफ्रा आर्चर, स्टुअर्ट बिन्नी, राहुल त्रिपाठी, कृष्णप्पा गौतम, वरुण एरॉन, धवल कुलकर्णी, श्रेयस गोपाल. 

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
जोस बटलर - 10.5

और पढ़ें: IPL12: अल्जारी जोसेफ ने पहले मैच में ही नाम किए कई आंकड़े, तोड़ा 11 साल पुराना रिकॉर्ड

बल्लेबाज (Batsmen)
क्रिस लिन - 9.5
शुभमन गिल - 8
संजु सैमसन - 9
राहुल त्रिपाठी - 8.5

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
सुनील नरेन - 9.5
आंद्रे रसेल - 10
बेन स्टोक्स -9.5

गेंदबाज (Bowlers)
पीयूष चावला - 8.5
श्रेयस गोपाल - 8.5
जोफ्रा आर्चर - 8.5