logo-image

Dream 11, KKR vs RCB: जानें आज कौन से खिलाड़ी पर दांव लगाकर जीत सकते हैं इनाम

आईपीएल (IPL) के 12वें सत्र में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्टस की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है.

Updated on: 05 Apr 2019, 07:05 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल 2019 के 12वें संस्करण के 17वें मैच में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ अपना पांचवा मैच खेलेगी. विराट कोहली के नेतृत्व में खेल रही रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की टीम ने इस सीजन में अब तक एक भी जीत दर्ज नहीं की है. वहीं कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की तुलना की जाए तो अब तक के प्रदर्शन के आधार पर कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) का पलड़ा भारी लग रहा है. इसका एक कारण यह है कि कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के स्टार खिलाड़ी फॉर्म में हैं. वह हालांकि अपने पिछले मैच में हार झेलने के बाद इस मैच में आ रही है लेकिन वह हार काफी करीबी थी तो सुपर ओवर में दिल्ली कैपिटल्स ने उसे दी थी.

आईपीएल (IPL) के 12वें सत्र में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्टस की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं.

और पढ़ें: IPL 2019, KKR vs RCB: जानें कब और कहां देख सकते हैं कोलकाता और बैंगलोर का लाइव मैच

संभावित टीमें
रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore): पार्थिव पटेल, मोइन अली, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, शेमरान हेटमेयर, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव, मोहम्मद सिराज, प्रयास रे बर्मन

कोलकाता नाइट राईडर्स (Kolkata Knight Riders)
दिनेश कार्तिक (कप्तान), क्रिस लिन, निखिल नायक, रॉबिन उथप्पा, शुभमन गिल, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, लॉकी फग्र्यूसन, प्रसिद्ध कृष्णा.

Team Dream 11
Wicket keeper
पार्थिव पटेल (WK)- 8.5

बल्लेबाज (Batsmen)
विराट कोहली- 11.0
एबी डिविलियर्स - 10
क्रिस लिन- 9.5
शुभमन गिल - 8

और पढ़ें: IPL 12, RCB vs KKR: हार से परेशान विराट कोहली को मिला गावस्कर ज्ञान, जानें क्या कहा 

ऑलराउंडर्स (All rounders)
वाशिंगटन सुंदर - 8
सुनील नरेन - 9.5
आंद्रे रसेल - 10

गेंदबाज (Bowlers)
युजवेंद्र चहल -9
प्रसीद कृष्णा - 8
लोकी फर्ग्यूसन - 8.5