logo-image

IPL 12, SRH vs MI: घर में ही मैच गंवाने के बाद खुली भुवनेश्वर कुमार की आंखें, कहा- हम यहां हो गए फेल

किरॉन पोलार्ड ने भी 26 गेंदों पर 46 रन की पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. हालांकि, मेजाबन टीम ने 17वें ओवर में पोलार्ड का कैच भी छोड़ा था.

Updated on: 07 Apr 2019, 02:21 PM

हैदराबाद:

IPL 2019 में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में हार झेलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान भुवनेश्वर कुमार ने माना कि उनकी टीम अपनी रणनीतियों को मैदान पर लागू नहीं कर पाई. हैदराबाद को मुंबई के खिलाफ शनिवार को यहां 40 रनों से करारी शिकस्त झेलनी पड़ी. मुंबई को हैदराबाद ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर 136 रनों पर ही रोक दिया था, लेकिन अलजारी जोसफ ने शानदार गेंदबाजी करते हुए मेहमान टीम को जीत दिला दी. मैच के बाद भुवनेश्वर ने कहा, "हम आसानी से रनों का पीछा कर पाते अगर हम अपन रणनीतियों को लागू करने में कामयाब हो पाते."

ये भी पढ़ें- IPL 12, RR vs KKR: आज जयपुर की फिजाओं में गूंजेगा आंद्रे रसेल के छक्कों का शोर, क्या इस आंधी को रोक पाएंगे अजिंक्य रहाणे

किरॉन पोलार्ड ने भी 26 गेंदों पर 46 रन की पारी खेलकर अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. हालांकि, मेजाबन टीम ने 17वें ओवर में पोलार्ड का कैच भी छोड़ा था. उस समय टीम का स्कोर छह विकेट पर 92 रन था. भुवनेश्वर ने कहा, "मुझे लगता है कि पोलार्ड का कैच छोड़ने के साथ यह सब शुरू हुआ, उन्होंने 25-30 रन बनाए जो बहुत बड़ा अंतर होता है. जब आप कैच छोड़ते हैं तो यह आसान नहीं होता. गलती की गुंजाइश (गेंदबाजी के दौरान) बहुत कम है, लेकिन आपको किसी भी टीम को 120 के अंदर रोकने के लिए मौकों को लाभ उठाना होता है." इस हार के बाद तालिका में हैदराबाद दूसरे स्थान पर बनी हुई है.