logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

IPL 12: मुंबई इंडियंस की बैंड बजाने के बाद काफी खुश हैं शुभमन गिल, दिया ये बड़ा बयान

शुभमन ने आंद्रे रसेल के साथ मिलकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई और प्लेऑफ में जाने की उम्मीदो को जिंदा रखा.

Updated on: 29 Apr 2019, 04:36 PM

कोलकाता:

कोलकाता नाइट राइर्ड्स के बल्लेबाज शुभमन गिल ने मुम्बई इंडियंस के खिलाफ खेली गई अपनी 45 गेंदों पर 76 रनों की पारी को लेकर खुशी जाहिर की है और इसे इस आईपीएल में अपनी सबसे अच्छी पारी करार दिया है. गिल की शानदार पारी के दम पर कोलकाता ने मुम्बई को 233 रनों का लक्ष्य दिया. यह इस सीजन में टीम का सर्वोच्च योग है. शुभमन ने आंद्रे रसेल (40 गेंद, 80 नाबाद रन) के साथ मिलकर अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई और प्लेऑफ में जाने की उम्मीदो को जिंदा रखा.

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस ने मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को किया गिरफ्तार, फिर थोड़ी ही देर बाद कर दिया ये काम...

शुभमन ने कहा, "हालात को देखते हुए यह मेरी इस आईपीएल में सबसे अच्छी पारियो में से एक है." गिल को इस बात की खुशी है कि वह टीम के हर में किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करते हुए योगदान देने में सफल रहे. गिल ने कहा, "मुझे मौका मिला और मैंने खुद को साबित किया. मुझे इसकी खुशी है. हम हालात से निपटने के लिए अलग-अलग स्थानों को ध्यान में रखते हुए अभ्यास करते हैं और किसी भी स्थान पर आना और बल्ले के साथ चमकना एक मानसिक स्थिति होती है."

ये भी पढ़ें- बम धमाकों के बाद श्रीलंका सरकार ने उठाया यह कदम, इस तरह की कुछ यूरोपीय देशों की बराबरी

गिल ने मुम्बई इंडियंस के खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की भी तारीफ की, जिन्होंने 34 गेंदों पर 91 रनों की पारी खेली. गिल ने कहा, "यह एक पाक-साफ हार्ड एवं क्लीन हिटिंग पारी थी." रविवार को खेले गए इस मैच में कोलकाता ने मुंबई इंडियंस को 34 रनों से हरा दिया था. इस जीत के साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स 10 अंकों के साथ 5वें स्थान पर पहुंच गई है.