logo-image

IPL 12, CSK vs SRH: लगातार दो मैच हारने के बाद धोनी को भी लगने लगा है डर, आज हैदराबाद से भिड़ेगी चेन्नई सुपरकिंग्स

चेन्नई को जहां अपने आखिरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरी ओर केन विलियमसन की सनराइजर्स ने अपने आखिरी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया था.

Updated on: 23 Apr 2019, 05:32 PM

चेन्नई:

IPL 2019 के 41वें मैच में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला सनराइडर्स हैदराबाद के साथ चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला जाएगा. लगातार दो मैच हारने के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स आज होने वाले मैच के लिए काफी सतर्क हो गई है. चेन्नई ने IPL 12 में अभी तक 10 मैच खेले हैं, जिनमें से उसे 7 में जीत और 3 में हार का सामना करना पड़ा है. इतना ही नहीं लगातार दो मैच हारने की वजह से चेन्नई अंक तालिका में भी एक स्थान खिसक कर पहले से दूसरे स्थान पर आ गया है. चेपॉक में हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में महेंद्र सिंह धोनी की टीम को साधारण से ऊपर उठकर प्रदर्शन करना होगा, क्योंकि हैदराबाद ने टूर्नामेंट में एक बार फिर से लय पकड़ ली है.

ये भी पढ़ें- IPL 12, Video: जयपुर में आए रिषभ पंत के तूफान में उड़ा राजस्थान, दादा ने गोद में उठाकर बच्चे की तरह दुलारा

चेन्नई को जहां अपने आखिरी मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों 1 रन से हार का सामना करना पड़ा था तो वहीं दूसरी ओर केन विलियमसन की सनराइजर्स ने अपने आखिरी मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स को 9 विकेट से बुरी तरह हरा दिया था. कोलकाता के खिलाफ मिली इस बड़ी जीत से हैदराबाद के हौंसले बुलंद हैं और वे आज चेन्नई को भी हराने के लिए जी-जान लगा देंगे. हैदराबाद के लिए सबसे अच्छी बात ये है कि उनके सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो जबरदस्त फॉर्म में हैं. खास बात ये है कि वॉर्नर लगभग सभी मैचों में रन बना रहे हैं. लिहाजा वे इस सीजन में अभी ऑरेंज कैप होल्डर हैं. बताते चलें कि डेविड वॉर्नर और जॉनी बेयरस्टो की जोड़ी हैदराबाद के लिए आज आखिरी मैच खेलेंगे, उन्हें विश्व कप से पहले अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ शामिल होना है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: 191 रन बनाने के बावजूद नहीं जीत पाया राजस्थान, स्टीव स्मिथ ने इन लोगों पर फोड़ा हार का ठीकरा

वहीं, चेन्नई के प्रदर्शन में लापरवाही साफतौर पर देखा जा सकती है. बैंगलोर से मिली हार में चेन्नई के टॉप ऑर्डर और मिडिल ऑर्डर का सबसे बड़ा योगदान रहा था. मैच में महेंद्र सिंह धोनी के अलावा चेन्नई का कोई भी बल्लेबाज कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाया था, जिसकी वजह से टीम को लगातार दूसरी हार का मुंह देखना पड़ा था. आज के मैच के लिए महेंद्र सिंह धोनी की कोशिश होगी कि वे अपनी पूरी टीम को लेकर साथ चलें और हैदराबाद को हराकर टूर्नामेंट में एक बार फिर से वापसी करें.

टीमें (संभावित) :

चेन्नई : अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धोनी (कप्तान), केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, दीपक चाहर, शार्दूल ठाकुर, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, मुरली विजय, ध्रुव शौरे, फाफ डु प्लेसिस, ऋतुराज गायकवाड़, मिशेल सैंटनर, डेविड विली, सैम बिलिंग्स, समीर, मोनू कुमार, कर्ण शर्मा, केएम आसिफ, मोहित शर्मा.

हैदराबाद : भुवनेश्वर कुमार, केन विलियम्सन (कप्तान), डेविड वॉर्नर, अभिषेक शर्मा, जॉनी बेयरस्टो, खलील अहमद, रिकी भुई, बासिल थम्पी, श्रीवत्स गोस्वामी, मार्टिन गुप्टिल, दीपक हुड्डा, सिद्धार्थ कौल, मोहम्मद नबी, शहबाज नदीम, टी. नटराजन, मनीष पांडे, यूसुफ पठान, राशिद खान, रिद्धिमान साहा, संदीप शर्मा, विजय शंकर, शाकिब अल हसन और बिली स्टानलेक.