logo-image

IPL 12, CSK vs SRH: मैदान में अचानक आ गया हैदराबाद का 'चीता', आंखें फाड़कर देखते रह गए शेन वॉटसन

मैच का नतीजा बेशक हैदराबाद के पक्ष में न आया हो, लेकिन हैदराबाद की फील्डिंग ने पूरे देश का दिल जीत लिया. चेन्नई की पारी का 16वां ओवर राशिद खान के जिम्मे था, यह राशिद के स्पेल का चौथा और आखिरी ओवर था.

Updated on: 24 Apr 2019, 12:04 AM

चेन्नई:

IPL 2019 के 41वें मैच में आज चेन्नई सुपरकिंग्स का मुकाबला सनराइडर्स हैदराबाद के साथ चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में खेला गया. जहां चेन्नई सुपरकिंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया. इससे पहले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आई हैदराबाद ने 20 ओवर में 175 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया. जिसके बाद 176 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नई सुपरकिंग्स की शुरुआत काफी खराब रही और महज 3 रन के स्कोर पर सलामी बल्लेबाज फाफ डु प्लेसिस दीपक हुडा के तेज-तर्रार थ्रो पर रनआउट होकर पवेलियन लौट गए. डु प्लेसिस ने सिर्फ 1 ही रन बनाए थे. दूसरी ओर शेन वॉटसन काफी धीमी शुरुआत करने के बाद आखिरकार रफ्तार पकड़ ली और हैदराबाद के गेंदबाजों की धुनाई करनी शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- IPL 12, CSK vs SRH: हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन के घर में छाया मातम, सदमे में पहुंचे न्यूजीलैंड

मैच का नतीजा बेशक हैदराबाद के पक्ष में न आया हो, लेकिन हैदराबाद की फील्डिंग ने पूरे देश का दिल जीत लिया. चेन्नई की पारी का 16वां ओवर राशिद खान के जिम्मे था, यह राशिद के स्पेल का चौथा और आखिरी ओवर था. राशिद के ओवर की दूसरी गेंद पर शेन वॉटसन ने जबरदस्त शॉट खेला, जो काफी तेज गति से बाउंड्री लाइन की ओर गया. लेकिन वहां अचानक एक 'चीता' आ पहुंचा और लगभग बाउंड्री के अंदर जा चुकी गेंद को खींचकर अंदर ले आए. जी हां, ये चीता कोई और नहीं बल्कि मनीष पांडेय थे, जिन्होंने अपनी टीम के लिए 2 बेहद महत्वपूर्ण रन बचा लिए. हालांकि इस ओवर में वॉटसन ने राशिद खान की जबरदस्त पिटाई कर दी. राशिद खान ने अपने आखिरी ओवर में 15 रन खर्च कर दिए.