logo-image

IPL 12, Video: जयपुर में आए रिषभ पंत के तूफान में उड़ा राजस्थान, दादा ने गोद में उठाकर बच्चे की तरह दुलारा

मैच के बाद गांगुली मैदान पर भागे और 21 वर्षीय पंत को गोद में उठा लिया. पंत को 30 मई से होने इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है.

Updated on: 23 Apr 2019, 04:41 PM

जयपुर:

दिल्ली कैपिटल्स के सलाहकार और भारत के पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ दमदार पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने वाले ऋषभ पंत की तारीफ की. राजस्थान द्वारा दिए गए 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने शिखर धवन (54) और पंत (नाबाद 78) की दमदार बल्लेबाजी के दम पर छह विकेट से जीत दर्ज की. इस जीत के बाद दिल्ली की टीम 14 अंकों के साथ तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है जबकि राजस्थान लगभग प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो गई है.

ये भी पढ़ें- IPL 12: धुंआधार बैटिंग कर दिल्ली को जीत दिलाने के बाद रिषभ पंत का झलका दर्द, विश्व कप को लेकर दिया ये बयान

मैच के बाद गांगुली ने ट्विटर पर लिखा, "ऋषभ पंत और पार्थ जिंदल तुम इसके हकदार हो. तुम बेहतरीन हो." मैच के बाद गांगुली मैदान पर भागे और 21 वर्षीय पंत को गोद में उठा लिया. पंत को 30 मई से होने इंग्लैंड एंड वेल्स में होने वाले विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया था, लेकिन राजस्थान के खिलाफ बेतहतरीन बल्लेबाजी करके उन्होंने यह दर्शाया कि वह भविष्य के सितारे हैं.

लिंक पर क्लिक कर देखें पूरा वीडियो- https://www.iplt20.com/video/177920/-felt-special-when-sourav-sir-lifted-me-pant-tells-prithvi

ये भी पढ़ें- IPL 12: 191 रन बनाने के बावजूद नहीं जीत पाया राजस्थान, स्टीव स्मिथ ने इन लोगों पर फोड़ा हार का ठीकरा

ओपनिंग करने आए रहाणे ने 106 रन बनाए थे और नॉट आउट ही वापस लौटे थे. धमाकेदार बल्लेबाजी करने के बाद राजस्थान के गेंदबाज 192 रनों के लक्ष्य को डिफेंड नहीं कर पाए थे. मैच गंवाने के बाद स्मिथ ने कहा, "हमने सोचा कि अंत में हम अच्छी बल्लेबाजी नहीं कर पाए, डेथ ओवर में रबाडा के साथ उन्होंने बहुत रन बचाए. हम उनके गेंदबाजों के खिलाफ रन नहीं बना पाए."