logo-image

IPL 12, KXIP vs SRH: हैदराबाद के गेंदबाजों की 'बिरयानी' बनाने के बाद केएल राहुल ने कही ये बात

मैच के बाद राहुल ने कहा कि उन पर मैच समाप्त करने और टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी थी और ऐसे में जबकि यह टूर्नामेंट उनके लिए अच्छा नहीं रहा है. ऐसे में वह दबाव में थे.

Updated on: 09 Apr 2019, 04:32 PM

मोहाली:

IPL 2019 के 22वें मैच में सोमवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ किंग्स इलेवन पंजाब को मिली जीत के हीरो रहे सलामी बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि पूरी पारी के दौरान उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया और वह अपनी टीम को जीत दिलाकर काफी खुश हैं. आईएस बिंद्रा स्टेडिमय में किंग्स इलेवन पंजाब ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराकर घर में जीत का सिलसिला जारी रखा है.

ये भी पढ़ें- IPL 12, CSK vs KKR: मैच चेन्नई और कोलकाता के बीच है, लेकिन धोनी और रसेल के बीच होगा असली मुकाबला

मैच के बाद राहुल ने कहा कि उन पर मैच समाप्त करने और टीम को जीत दिलाने की जिम्मेदारी थी और ऐसे में जबकि यह टूर्नामेंट उनके लिए अच्छा नहीं रहा है. ऐसे में वह दबाव में थे लेकिन इसके बावजूद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी का पूरा लुत्फ उठाया और टीम को जीत दिलाने तक क्रीज पर डटे रहे रहे. राहुल ने कहा, "लीग के इस सीजन में मेरी शुरुआत उम्मीद के मुताबिक नहीं रही है. ऐसे में टीम को जीत तक ले जाना मेरे लिए काफी सुखद: अहसास है. मैंने अपनी बल्लेबाजी का लुत्फ लिया. मेरी टीम के बल्लेबाजों ने लगातार अच्छा प्रदर्शन किया है और इससे मुझे अपनी पारी को संवारने में मदद मिली है."

मोहाली में मिली जीत के बाद किंग्स 11 पंजाब अंक तालिका में तीसरे स्थान पर आ गई है. पंजाब, IPL 12 में अभी तक 6 मैच खेल चुकी है, जिसमें उसे 4 में जीत और दो मैच में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं दूसरी ओर हैदराबाद की टीम खिसक कर अंक तालिका में चौथे स्थान पर आ गई है.