logo-image

IPL 12: आईपीएल के 12वें सीजन के Playoff और Final मुकाबले के समय की हुई घोषणा

आज रात 8 बजे आईपीएल के 49वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा. विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है.

Updated on: 30 Apr 2019, 10:31 AM

नई दिल्ली:

IPL 2019 के प्लेऑफ्स मैचों के साथ-साथ फाइनल मुकाबले के समय का ऐलान कर दिया गया है. IPL के 12वें सीजन के ये सभी अहम मुकाबले भारतीय समयानुसार शाम को 7.30 बजे से खेले जाएंगे. पहला क्वालिफायर मैच 7 मई को चेन्नई के एम. चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा. इसके बाद 8 मई को पहला एलिमिनेटर मुकाबला और 10 मई को दूसरा क्वालिफायर मैच विशाखापत्तनम में खेला जाएगा. जबकि आईपीएल सीजन 12 का फाइनल मैच 12 मई को हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला जाएगा.

ये भी पढ़ें- IPL 12, SRH vs KXIP: सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स 11 पंजाब को चटाई धूल, प्लेऑफ की रेस में बढ़ाई स्पीड

फिलहाल आईपीएल के 12वें सीजन में अभी लीग राउंड के मैच खेले जा रहे हैं और इसमें अभी 8 मैच बाकी हैं. सोमवार को खेले गए एक अहम मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने किंग्स 11 पंजाब को 45 रनों से हरा दिया था. जबकि आज रात 8 बजे आईपीएल के 49वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ होगा. विराट की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी है, जबकि राजस्थान रॉयल्स के लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें अभी भी बची हुई हैं.