logo-image

Dream 11, RR vs SRH: आज इन खिलाड़ियों पर हैं नजरें, इन खिलाड़ियों पर दांव लगाकर जीत सकते हैं बड़ा ईनाम

सनराइजर्स हैदराबाद ने टूर्नामेंट में अपने 10 मैचों में से 5 मैचों में जीत और 5 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है. सनराइजर्स हैदराबाद अभी अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं, और प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है.

Updated on: 27 Apr 2019, 06:45 PM

जयपुर:

IPL 2019 का 45वां मुकाबला आज राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मैच में टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो चुकी राजस्थान रॉयल्स को हैदराबाद के खिलाफ कोई बड़ा चमत्कार करना होगा. राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक 11 मैच में से 4 ही मैच जीते हैं, जबकि उन्हें 7 मैच में हार का सामना करना पड़ा है. राजस्थान रॉयल्स के पास अभी केवल 8 अंक हैं, और ये टीम अंक तालिका में 7वें स्थान पर है. तो वहीं दूसरी ओर सनराइजर्स हैदराबाद ने टूर्नामेंट में अपने 10 मैचों में से 5 मैचों में जीत और 5 मैचों में हार का मुंह देखना पड़ा है. सनराइजर्स हैदराबाद अभी अंक तालिका में चौथे स्थान पर हैं, और प्लेऑफ की दौड़ में बनी हुई है.

IPL 12 में ड्रीम इलेवन (Dream XI) की ऑफिशियल पार्टनरशिप के बाद हमने भी अपने पाठकों के लिए एकस्पर्ट्स की ओर से तैयार की गई Predicted XI और संभावित Dream 11 टीम की लिस्ट तैयार की है. आप भी अपनी टीम को बनाने में इनकी मदद ले सकते हैं, जिससे आप ड्रीम 11 में अच्छी खासी इनामी राशि जीत सकते हैं.

संभावित टीमें-

Rajasthan Royals
अजिंक्य रहाणे, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ (कप्तान), राहुल त्रिपाठी, स्टूअर्ट बिन्नी, ईश सोढ़ी, वरुण एरॉन, जोफ्रा आर्चर, श्रेयस गोपाल, रियान पराग और जयदेव उनादकट.

Sunrisers Hyderabad
डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन (कप्तान), मनीष पांडे, यूसुफ पठान, रिद्धिमान साहा, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, मोहम्मद नबी, राशिद खान, शाकिब अल हसन और भुवनेश्वर कुमार.

Dream XI
विकेट कीपर (Wicket Keeper)
संजू सैमसन- 09

बल्लेबाज (Batsmen)
डेविड वॉर्नर- 11.5
स्टीव स्मिथ- 10
अजिंक्य रहाणे- 9.5
केन विलियमसन- 9.5

ऑलराउंडर्स (All Rounders)
मोहम्मद नबी- 09
स्टूअर्ट बिन्नी- 8.5

गेंदबाज (Bowlers)
श्रेयस गोपाल- 09
राशिद खान- 09
ईश सोढ़ी- 8.5
जयदेव उनादकट- 8.5