logo-image

IPL12: हार्दिक पांड्या ने फिर खेला हेलिकॉप्टर शॉट, कहा- धोनी को पसंद आया

इससे पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ भी यह शॉट खेला था.

Updated on: 19 Apr 2019, 04:00 PM

नई दिल्ली:

विश्व कप (World Cup) के लिए चुने जा चुके मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) का कहना है कि हेलीकॉप्टर शॉट के जनक महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को उनका हेलीकॉप्टर शॉट काफी पसंद आया है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इन दिनों शानदार फार्म में हैं और लगातार रन बना रहे हैं. गुरुवार को 25 साल के हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 15 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली. इस पारी में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने तीन छक्के लगाए और इनमें से एक छक्का हेलीकॉप्टर शॉट पर लगाया गया.

इससे पहले हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के खिलाफ भी यह शॉट खेला था. यह महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का सिंग्नेचर शॉट है. इस मैच में मुम्बई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दिल्ली कैपिटल्स को 40 रनों से हराया.

और पढ़ें: IPL12: दिल्ली पर जीत के हीरो रहे राहुल चाहर के मुरीद हुए रोहित शर्मा

मैच के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने कहा, 'मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं हेलीकॉप्टर शॉट लगा पाऊंगा. मैं नेट्स पर इसका अभ्यास करता था. मैच के बाद मैं महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के कमरे में गया और उनसे पूछा कि क्या उन्हें मेरा हेलीकॉप्टर शॉट पसंद आया तो उन्होंने कहा कि वह अच्छा था.'

और पढ़ें: IPL12: जब कोटला के मैदान पर 'ब्रोमांस' करते नजर आए शिखर धवन और हार्दिक पांड्या

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को विश्व कप (World Cup) के लिए चुन लिया गया है. विश्व कप (World Cup) का आयोजन 30 मई से इंग्लैंड में होना है. हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) पहली बार विश्व कप (World Cup) में खेलेंगे.