logo-image

IPL12: आखिर क्यों COA की बैठक छोड़ अचानक विराट कोहली से मिलने पहुंचे BCCI अध्यक्ष

विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की कप्तानी कर रहे हैं.

Updated on: 28 Apr 2019, 07:01 AM

नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई (BCCI)) के कार्यवाहक अध्यक्ष सी.के. खन्ना (CK Khanna) शनिवार को राष्ट्रीय राजधानी में हुई प्रशासकों की समिति (सीओए) के साथ हुई बैठक से नदारद रहे, लेकिन इसी बीच उन्होंने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से मुलाकात कर उन्हें 30 मई से शुरू हो रहे विश्व कप (World Cup) के लिए शुभकामनाएं जरूर दीं. विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की कप्तानी कर रहे हैं. रविवार को फिरोज शाह कोटला में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और विराट कोहली (Virat Kohli) की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (Royal Challengers Bangalore) का मैच होना है. इसी कारण विराट कोहली (Virat Kohli) इस समय दिल्ली में हैं. 

सी.के. खन्ना (CK Khanna) ने आईएएनएस से बैठक में न आने और विराट कोहली (Virat Kohli) से मुलाकात करने के सवाल पर कहा, 'मैं इस मौके पर विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी टीम को विश्व कप (World Cup) के लिए शुभकामनाएं देना चाहता था.'

और पढ़ें:  IPL12: दिल्ली के सामने 'विराट' चुनौती से पहले जानें क्या बोले कप्तान श्रेयस अय्यर

सी.के. खन्ना (CK Khanna) ने सुबह ही सीओए को एक मेल लिखा था जिसमें उन्होंने बैठक में न आने के लिए पारिवारिक कारणों का हवाला दिया था. इस मेल की प्रति आईएएनएस के पास है. सी.के. खन्ना (CK Khanna) का यह मेल सुबह 10:14 बजे भेजा गया था जबकि बैठक 10 बजे शुरू हो चुकी थी. 

बीसीसीआई (BCCI) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) राहुल जौहरी ने 21 अप्रैल को ही तीनों अधिकारियों को बैठक के बारे में बता दिया था.

और पढ़ें: IPL12, DC vs RCB: प्ले ऑफ में पहुंचने के लिए दिल्ली के सामने 'विराट' चुनौती

बीसीसीआई (BCCI) के एक अधिकारी ने आईएएनएस से कहा कि कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी ने सीओए को पहले ही बता दिया था कि वह बैठक में नहीं आएंगे जबकि सी.के. खन्ना (CK Khanna) ने आखिरी मौके पर पर पारिवारिक कारणों का हवाला दे बैठक को नजरअंदाज किया.