logo-image

ईडी के पास मेरी पत्नी नुसरत जहां को बुलाने का कोई कारण नहीं है : यश दासगुप्ता 

ईडी के पास मेरी पत्नी नुसरत जहां को बुलाने का कोई कारण नहीं है : यश दासगुप्ता 

Updated on: 05 Aug 2023, 04:35 PM

कोलकाता:

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी पार्टी से सांसद नुसरत जहां के पति यश दासगुप्ता को भरोसा है कि उनकी पत्नी को कॉरपोरेट एंटिटी सेवन सेंस इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड, जहां वह निदेशक थीं, के लोगों को धोखा देने के मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा तलब नहीं किया जाएगा।

दासगुप्ता ने मीडियाकर्मियों से कहा, करोड़ों रुपये के भ्रष्टाचार के आरोप निराधार हैं। मुझे यकीन है कि ईडी उन्हें समन नहीं करेगी।

उनका बयान तब आया है जब तृणमूल कांग्रेस नेतृत्व के एक वर्ग ने इस मामले में नुसरत जहां का समर्थन करने के स्पष्ट संकेत दिए, उन्होंने इस मामले को मीडिया ट्रायल करार दिया।

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बयान दिया कि इस संबंध में कोई भी सबूत सामने आने से पहले ही नुसरत जहां को अपराधी के रूप में देखा जा रहा है। एक्ट्रेस से नेता बनीं और तृणमूल कांग्रेस की युवा शाखा की प्रदेश अध्यक्ष सयानी घोष ने मामले में सीधे तौर पर मीडिया-ट्रायल एंगल का जिक्र किया है।

सयानी घोष ने कहा, मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव से कह सकती हूं कि यह मीडिया-ट्रायल का मामला है। किसी भी अदालत द्वारा इस मामले में कुछ भी कहने से पहले मीडिया में बहुत सी बातें कही जा रही हैं, जहां किसी व्यक्ति को दोषी साबित होने से पहले ही फंसा दिया जाता है। यह बात ठीक नहीं है। इस मामले पर मेरी नुसरत से कोई बात नहीं हुई, लेकिन हर किसी को इस बात का ध्यान रखना होगा कि इस तरह के प्रचार से किसी की छवि को नुकसान तो नहीं पहुंच रहा है।

बता दें कि सयानी घोष को हाल ही में ईडी ने पश्चिम बंगाल में करोड़ों रुपये के स्कूल नौकरी मामले में पूछताछ के लिए बुलाया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.