logo-image

अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट ने शो के बीच कोबे ब्रायंट की बेटी बियांका को लगाया गले

अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट ने शो के बीच कोबे ब्रायंट की बेटी बियांका को लगाया गले

Updated on: 05 Aug 2023, 02:55 PM

लॉस एंजेलिस:

अमेरिकी गायिका और गीतकार टेलर स्विफ्ट ने आखिरकार यह दिखा दिया है कि उनका दिल कितना बड़ा है। हाल ही में अपने एराज दौरे पर शो करते समय टेलर स्विफ्ट ने कोबे ब्रायंट की बेटी बियांका को गले लगाया और उन्‍हें ढेेर सारा प्‍यार दिया।

मिरर.को.यूके की रिपोर्ट के अनुसार लॉस एंजिल्स में शो के दौरान अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट ने छह साल की बच्ची पर खूब प्‍यार बरसाया। गायिका ने बच्‍ची को गले गलाया और उसे अपनी हैट दी। मिरर.को.यूके के अनुसार टेलर स्विफ्ट ने हैट उपहार में देने से पहले बियांका को कुछ शब्द कहे।

सो-फाई स्टेडियम में टेलर के शो के दर्शकों में कोबे की पत्नी वैनेसा और उनकी बेटी स्विफ्टीज भी मौजूद थीं।

अपने दिवंगत पति लीजेंड कोबे ब्रायंट को श्रद्धांजलि देते हुए वैनेसा ने अपनी बेटी को एक कस्टम जीन जैकेट पहनाया था, जिसके पीछे लीजेंड कोबे ब्रायंट की यादें थी। कोबे ब्रायंट की 2020 में एक भयानक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में मौत हो गई थी।

वैनेसा की बेटी जियाना भी टेलर और वैनेसा की बहुत बड़ी प्रशंसक थीं और उन्होंने हाल ही में शो में भाग लेने से पहले यू बिलॉन्ग विद मी गाते हुए अपनी और अपनी दिवंगत बेटी का एक वीडियो साझा की थी। वैनेसा ने इस पल को इंस्टाग्राम पर साझा किया था।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.