logo-image

अनुराग कश्यप एक जादूगर हैं, उनमें लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है : सनी लियोन

अनुराग कश्यप एक जादूगर हैं, उनमें लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है : सनी लियोन

Updated on: 01 Aug 2023, 06:15 PM

मुंबई:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन कान फिल्म फेस्टिवल के बाद अपनी फिल्म कैनेडी के इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न (आईएफएफएम) 2023 में प्रीमियर के लिए तैयार हैं।

उन्होंने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की तारीफ करते हुए कहा कि उनमें लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है, जो उन्हें खास बनाती है।

सनी ने आईएएनएस को बताया, मुझे निश्चित रूप से लगता है कि वह एक जादूगर हैं। उनके पास लोगों को अलग नजरिए से देखने की क्षमता है, जो उन्हें खास बनाती है। वह चुनते हैं कि वह किसके साथ काम करें और कैसे उनकी मदद करें, पेशेवर या व्यक्तिगत रूप से उनका कैसे पालन-पोषण करें। वह अद्भुत व्यक्ति हैं।

एक्ट्रेस ने एक सवाल के जवाब में कहा, वास्तव में जीवन में कुछ भी हो सकता है और एक फोन कॉल के भीतर आपका जीवन बदल सकता है। मैं कान में इस बड़ी शुरुआत और कैनेडी को कई फेस्टिवल्स से दुनिया भर में स्वीकार किए जाने के बाद जो कुछ भी होने वाला है, उसे लेकर बहुत उत्साहित हूं।

कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म कैनेडी में राहुल भट्ट भी हैं।

नियो-नोयर थ्रिलर फिल्म अग्ली (2013) और दोबारा (2022) के बाद यह तीसरी बार है, जब कश्यप और भट्ट एक साथ काम कर रहे हैं।

कैनेडी का प्रीमियर 24 मई, 2023 को कान्स फिल्म फेस्टिवल में हुआ था। इसका प्रीमियर सिडनी फिल्म फेस्टिवल और बुकियॉन इंटरनेशनल फैंटास्टिक फिल्म फेस्टिवल में भी किया जा रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.