logo-image

सब्जियों की बढ़ती कीमतों के बीच राहुल पहुंचे दिल्ली की आजादपुर मंडी

सब्जियों की बढ़ती कीमतों के बीच राहुल पहुंचे दिल्ली की आजादपुर मंडी

Updated on: 01 Aug 2023, 09:40 AM

नई दिल्ली:

सब्जियों की बढ़ती कीमतों के मद्देनजर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी मंगलवार सुबह एशिया के सबसे बड़े सब्जी थोक बाजारों में से एक आजादपुर मंडी गए।

सूत्रों ने बताया कि वह सुबह करीब चार बजे उत्तरी दिल्ली की आजादपुर मंडी पहुंचे और सब्जी विक्रेताओं से बातचीत की।

उनका आजादपुर मंडी का दौरा सब्जियों की बढ़ती कीमतों के बीच हुआ। सब्जियों की कई किस्में 100 रुपये प्रति किलोग्राम से अधिक कीमत पर बिक रही हैं। राष्ट्रीय राजधानी के कई इलाकों में टमाटर 200 रुपये प्रति किलो से भी ज्यादा कीमत पर बिक रहा है.

पिछले महीने उन्होंने हरियाणा के सोनीपत में खेतों का दौरा किया और धान की रोपाई की थी और महिला किसानों को अपने आवास पर दोपहर के भोजन पर आमंत्रित किया था।

ट्रक ड्राइवरों की समस्याओं को समझने के लिए उन्होंने मई में हरियाणा के मुरथल से अंबाला तक ट्रक की सवारी की थी। राहुल ने कर्नाटक के बेंगलुरु में गिग वर्कर्स से मुलाकात की और एक डिलीवरी पार्टनर के साथ स्कूटी भी चलाई।

इसके पहले उन्होंने छात्रों के साथ दोपहर के भोजन के लिए दिल्ली विश्वविद्यालय के पीजी पुरुष छात्रावास का दौरा किया था। बाद में यूपीएससी उम्मीदवारों के साथ बातचीत करने के लिए दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके का दौरा किया और इस साल अप्रैल में जामा मस्जिद और बंगाली मार्केट इलाके की भी यात्रा की।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.