logo-image

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने टपकेश्वर मंदिर क्षेत्र में हुए नुकसान का किया निरीक्षण

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने टपकेश्वर मंदिर क्षेत्र में हुए नुकसान का किया निरीक्षण

Updated on: 09 Aug 2023, 10:45 PM

देहरादून:

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बुधवार को भारी बारिश के कारण टपकेश्वर मंदिर क्षेत्र में हुए नुकसान का स्थलीय निरीक्षण किया। इस दौरान मंत्री ने मौके पर जाकर मुआयना करके अधिकारियों को आवश्यक दिशानिर्देश दिए।

मंत्री ने कहा कि टपकेश्वर हमारी आस्था का केंद्र है। उन्होंने अधिकारियों को स्थायी समाधान और दीर्घकालिक योजना बनाकर कार्य करने के निर्देश दिए।

मंत्री ने भारी बारिश से मसूरी विधानसभा क्षेत्र में सड़क मार्ग बहने से रिखौली गांव के राजधानी से संपर्क टूटने की भी जानकारी ली। मंत्री ने मौके पर उपस्थित अधिकारियों को पुलिया निर्माण का शीघ्र इस्टीमेट बनाने और निर्माण शुरू करने के निर्देश दिए।

निरीक्षण के दौरान मंत्री ने भीतरली गांव में बारिश से हुए नुकसान का मुआयना किया। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को लोगों के मकान और कृषि भूमि को हुए नुकसान का आकलन कर शीघ्र मुआवजा राशि की कार्रवाई के निर्देश दिए।

मंत्री ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी सरकार प्रभावितों के साथ है और उनकी हरसंभव मदद की जाएगी। इस दौरान अपर जिलाधिकारी रामजी शरण शर्मा, जिला पंचायत उपाध्यक्ष दीपक पुंडीर सहित अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.