logo-image
लोकसभा चुनाव

पीएम मोदी गुरुवार को मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश में विभिन्न जनसभाओं को करेंगे संबोधित

पीएम मोदी गुरुवार को मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश में विभिन्न जनसभाओं को करेंगे संबोधित

Updated on: 24 Apr 2024, 10:55 PM

नई दिल्ली:

लोकसभा चुनावों में भाजपा और एनडीए के लिए ताबड़तोड़ प्रचार कर रहे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

पीएम सुबह 11.30 बजे मध्यप्रदेश के मुरैना में एसएएफ ग्राउंड में विजय संकल्प रैली को संबोधित करेंगे। दोपहर 1.15 बजे उनका उत्तर प्रदेश के आगरा में कोठी मीना बाजार में आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा की संयुक्त महा जनसभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है।

इसके बाद दोपहर 3.30 बजे वह लोकसभा आंवला के सैनिक पड़ाव आलमपुर जाफराबाद, देवचरा में लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के समर्थन में बदायूं और आंवला लोकसभा की संयुक्त जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

पीएम शाम 5.15 बजे शाहजहांपुर में प्रस्तावित विशाल जनसभा के लिए बरेली मोड़ स्थित मोदी ग्राउण्ड में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सुबह 11.30 बजे उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। दोपहर 1.40 बजे वह भारतीय विद्यापीठ इण्टर कॉलेज, कस्बा राजपुर, कानपुर देहात में लोकसभा प्रत्याशी डॉ. रामशंकर कठेरिया के समर्थन में विशाल जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह तेलंगाना के सोनीपेट मे जनसभा को संबोधित करेंगे। उसके बाद बोलांगीर संसदीय क्षेत्र के तहत पश्चिमी ओडिशा के सोनपुर शहर में शाम चार बजे एक सार्वजनिक बैठक को संबोधित करेंगे। उनका रात्रि विश्राम भुवनेश्वर में होगा जहां वह वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ 13 मई से 1 जून तक चार चरणों में होने हैं।

भाजपा के स्टार प्रचारकों में से एक उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जसवंतनगर में रामलीला मैदान में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। राज्य के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या प्रातः 10 बजे कन्नौज लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी सुब्रत पाठक के समर्थन में नामांकन जनसभा में शामिल होंगे।

बसपा के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद लालगंज से पार्टी की लोकसभा प्रत्याशी डॉ. इंदु चौधरी के समर्थन में सुबह 11 बजे जनता सहयोग अन्तर कॉलेज, गोसाई बाजार, लालगंज, आज़मगढ़ में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करेंगे।

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल तेलंगाना की करीमनगर लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार संजय कुमार बंदी के नामांकन पत्र दाखिल करते समय सुबह 10:00 बजे उनके साथ होंगे।

कांग्रेस के सचिन पायलट मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष भाई उमंग सिंघार, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा के साथ उज्जैन, मंदसौर एवं देवास जिलों का संयुक्त दौरा करेंगे। राजस्थान के पूर्व डिप्टी सीएम का लोकसभा चुनाव में यह पहला एमपी दौरा होगा। उज्जैन और मंदसौर में वह कांग्रेस प्रत्याशी की नामांकन रैली में शामिल होंगे और जनसभा को संबोधित करेंगे।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव कन्नौज लोकसभा सीट से दोपहर 12 बजे अपना नामांकन दाखिल करेंगे। पहले पार्टी ने यहां से तेज प्रताप यादव को उमीदवार बनाया था, लेकिन 48 घंटे के भीतर उन्हें हटाया गया।

स्वामी प्रसाद मौर्या 25 अप्रैल को कुशीनगर में कुशीनगर जनसम्पर्क कार्यक्रम/भ्रमण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.